Girl student dies in Gwalior government hostel

Gwalior News : छात्रावास में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई छात्रा की मौत, परिजनों ने चक्का जाम कर ​किया हंगामा, पुलिस जांच में जुटी

Girl student dies in Gwalior government hostel: शासकीय कस्तूरबा छात्रावास में एक 9वी क्लास की छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

Edited By :   Modified Date:  September 18, 2023 / 09:42 PM IST, Published Date : September 18, 2023/9:42 pm IST

Girl student dies in Gwalior government hostel : ग्वालियर। मध्यप्रदेश के जिला ग्वालियर भितरवार के मोहनगढ़ में स्थित शासकीय कस्तूरबा छात्रावास में एक 9वी क्लास की छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों ने हंगामा कर लापरवाही का आरोप लगाते हुए चक्का जाम कर दिया। एसडीएम, एसडीओपी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। जहां परिजनों ने छात्रावास की अधीक्षिका और सहायक अधीक्षिका के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग पर अड़े रहे। इस दौरान काफी बड़ी संख्या में वाहनों की कतारे भी लग गई। वही दो घंटे के जाम के बाद पुलिस ने छात्रावास की दोनों अधीक्षिका और सहायक अधीक्षिका पर मामला दर्ज कर जाम को खुलवाया।

read more : Ind VS Aus Series 2023 : ऑस्ट्रेलिया सीरीज के खिलाफ टीम इंडिया का ऐलान..! रोहित-विराट को दिया आराम, इस खिलाड़ी को बनाया कप्तान 

Girl student dies in Gwalior government hostel : दरअसल ग्वालियर भितरवार थाना क्षेत्र के मोहनगढ़ स्थित शासकीय कस्तूरबा छात्रावास में आज कक्षा 9वी की छात्रा मधु रावत निवासी ग्राम बरौआ की अचानक तबीयत खराब हो गई। सहायक अधीक्षका ने एंबुलेंस और छात्रा के परिजनों को सूचना दी तो वह मोहनगढ़ स्थित छात्रावास पहुंचे तब तक छात्रा की मौत हो चुकी थी। परिजन शव को लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसडीएम देवकीनंदन सिंह, एसडीओपी जितेंद्र नगाइच सहित पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और परिजनों से बातचीत की। धीरे धीरे मृतक बच्ची के रिश्तेदारों की भीड़ भी जमा हो गई और अस्पताल से परिजनों ने शव ले जाकर करैरा तिराहे पर जाम लगा दिया। 1 घंटे से अधिक समय तक जाम लगा रहा और प्रशासनिक अधिकारी उन्हें समझाने में जुटे रहे। पर वह नहीं माने।

 

मृतक बच्ची के परिजनों का कहना था कि वार्डन सुनीता इमले और सहायक वार्डन भावना शाक्य की लापरवाही से बच्ची की मौत हुई है। जिससे उनके खिलाफ मामला दर्ज किया जाए। वही पुलिस ने इस मामले में मृतक मधु के पिता नरेंद्र रावत की शिकायत पर दोनों के खिलाफ धारा 304 के तहत प्रकरण दर्ज किया तब जाकर जाम को खुला गया।

 

(ग्वालियर से IBC24 महेंद्र सिंह कुशवाहा की रिपोर्ट)

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें