Minister TS Singh deo was invited to join BJP

मंत्री TS सिंहदेव को BJP में आने का दिया आमंत्रण, भाजपा नेता ने कहा रखा जाएगा आपका मान सम्मान, इसी में छत्तीसगढ़ का हित

Minister TS Singhdeo was invited to join BJP: उन्होंने कहा है कि कांग्रेस में लायक लोगों की कदर नहीं है। टी एस सिंह देव ने आर एस एस की तारीफ की थी, जिसके बाद कांग्रेस को यह बात नागवार गुजरी। उनके साथ छल किया गया, उनके साथ अन्याय किया गया है।

Edited By :   Modified Date:  March 4, 2023 / 07:53 PM IST, Published Date : March 4, 2023/7:43 pm IST

Minister TS Singhdeo was invited to join BJP

गुना। गुना में पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया का बड़ा बयान सामने आया है। मंत्री सिसोदिया ने छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री कांग्रेस के कद्दावर नेता टी एस सिंह देव को बीजेपी पार्टी में आने का आमंत्रण दिया है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस में लायक लोगों की कदर नहीं है। टी एस सिंह देव ने आर एस एस की तारीफ की थी, जिसके बाद कांग्रेस को यह बात नागवार गुजरी। उनके साथ छल किया गया, उनके साथ अन्याय किया गया है।

read more: Ambikapur : छात्रों को शिक्षक ने बेरहमी से पीटा। परिजनों ने शराब के नशे में पिटाई का लगाया आरोप

उन्होंने कहा कि बिल्कुल इसी तरह का अन्याय ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ हुआ था। और उन्होंने शूरवीर का परिचय देते हुए बीजेपी का दामन थाम लिया था। बीजेपी एक ऐसी पार्टी है जिसमें काबिलियत सर्वोच्च होती है। इसलिए आप कांग्रेस को तिलांजलि देकर बीजेपी का दामन थाम लें। बीजेपी पार्टी आपको आपका मान सम्मान वापस दिलाएगी, जिसमें छत्तीसगढ़ की जनता का भी हित है।

read more: कतर में एलडीसी पर संयुक्त राष्ट्र सम्मेलन में हिस्सा लेंगे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ

पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया सिंधिया के करीबी मंत्रियों में से एक हैं। कांग्रेस की सरकार में मंत्री रहकर भी सिंधिया के साथ बीजेपी में शामिल हो गए थे,कांग्रेस की सरकार गिर गई थी, और वर्तमान में बीजेपी की सरकार में पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री हैं। महेंद्र सिंह सिसोदिया जिन्होंने यह बड़ा बयान दिया है।

 
Flowers