Gwalior police busted sex racket running in spa center

ग्वालियर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, सैलून और स्पा सेंटर की आड़ में हो रहा था देह व्यापार, 3 महिला और 3 पुरुष गिरफ्तार

ग्वालियर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, सैलून और स्पा सेंटर की आड़ में हो रहा था देह व्यापार : Gwalior police busted sex racket running in spa center

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : May 12, 2022/7:35 am IST

ग्वालियरः Gwalior police busted sex racket  मध्यप्रदेश के ग्वालियर पुलिस ने एक बार फिर सेक्स रैकेट भंडाफोड़ किया है। यहां सैलून और स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार किया जा रहा था। पुलिस ने देर रात स्पा सेंटर में दबिश देकर संचालक सहित तीन महिलाओं और तीन पुरुषों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है।

Read more :  दिल्ली कैपिटल्स की बड़ी जीत, राजस्थान रॉयल्स को 8 विकेट से दी मात, प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार 

Gwalior police busted sex racket  मिली जानकारी के अनुसार ग्वालियर शहर के मुरार थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि बारादरी चौराहे के पास स्थित पावर सेल बिल्डिंग में एच.एन.आयुर्वेदास रिलेक्सेशन एंड फैमली सैलून में सेक्स रैकेट संचालित किया जा रहा है। इसके बाद क्राइम ब्रांच और मुरार थाना पुलिस टीम ने सैलून व स्पा सेंटर में छापेमार कार्रवाई की। पुलिस ने यहां से 3 महिलाओं और 3 पुरूषों को गिरफ्तार किया। इसके साथ ही कई आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की है।

Read more : छत्तीसगढ़ रणजी क्रिकेट टीम के कप्तान हरप्रीत सिंह भाटिया पर FIR, नौकरी पाने के लिए फर्जी मार्कशीट का किया था उपयोग 

पुलिस ने बताया कि पूछताछ में पकड़ी एक महिला अलीगढ़ व अन्य दोनों महिलाएं ग्वालियर की है। वहीं स्पा संचालक उत्तर प्रदेश का रहने वाला है।

 
Flowers