rape of a minor: मोबाइल रिचार्ज कराने जाती थी नाबालिग

मोबाइल रिचार्ज कराने जाती थी नाबालिग, शॉप कीपर ने नंबर लेकर किया ऐसा काम, जिसे जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

rape of a minor: मोबाइल रिचार्ज कराने जाती थी नाबालिग, शॉप कीपर ने ले लिया नंबर, फिर युवक ने हैवानियत की सारी हदें की पार

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : September 26, 2022/7:09 pm IST

rape of a minor: ग्वालियर। आए दिन छोटी नाबालिक बच्चियों के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आते है। बदमाश रोज-रोज अपनी हवस मिटाने के लिए छोटी बच्चियों को अपना शिकार बना रहें है। ताजा मामला मध्य प्रदेश के ग्वालियर से सामने आया है। यहां 14 साल की एक छात्रा को मोबाइल रिचार्ज करने वाले से प्यार करना महंगा पड़ गया। मोबाइल रिचार्ज करते समय शॉप के संचालक ने छात्रा का नंबर ले लिया और उसे वह कॉल करने लगा और दोनों ने एक दूसरे से प्यार का इजहार किया। दिन-व-दिन दोनों का प्यार परवान चढ़ गया।

ये भी पढे़ं-  प्रदेश का प्याज खरीदी घोटाला, 8 आरोपी गिरफ्तार, सरकार को लगाई थी करोड़ो रुपए की चपत

लिफ्ट देने के बहाने ले गया होटल

rape of a minor: दरअसल कंपू थाना क्षेत्र के गुढ़ा गुढ़ी का नाका निवासी 14 साल की छात्रा एक शासकीय स्कूल में कक्षा 9वीं में पढ़ती है। छात्रा अक्सर अपना मोबाइल कंपू स्थित एक मोबाइल शॉप पर रिचार्ज कराती थी। मोबाइल शॉप का ऑनर ने मोबाइल रिचार्ज करते समय छात्रा का मोबाइल नंबर ले लिया। इसके बाद छात्रा को कॉल करने लगा। कुछ दिन बातचीत हुई तो दोनों के बीच में दोस्ती फिर प्यार पनप गया। छात्रा कुछ खरीदारी करने बाजार जा रही थी। तभी रास्ते में लड़की को प्रेमी युवक मिल गया। यहां उसने बच्ची को बाइक से लिफ्ट देने की बात कही।

ये भी पढ़ें- इस नवरात्रि 5 राशियों पर बरसेगी माता रानी की कृपा, इन जातकों की चमकेगी किस्मत, होगा लाभ

जबरदस्ती किया दुष्कर्म

rape of a minor: प्रेमी बच्ची को रास्ते में मिला उसने छात्रा को बाजार तक लिफ्ट देने के बहाने बाइक पर बिठा लिया। इसके बाद युवक बाजार न ले जाते हुए उसे एक करतार होटल ले गया। यहां उसने छात्रा के साथ जबरदस्ती कर दुष्कर्म किया। छात्रा ने जब विरोध किया तो आरोपी ने धमकाया कि यदि उसने किसी को कुछ बताया तो वह उसे मार देगा और उसकी छोटी बहन के साथ भी ऐसी हरकत करेगा। लेकिन छात्रा ने अपने साथ घटी पूरी घटना मां को बताई। जिसके बाद पीड़िता अपनी मां के साथ थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। वही पुलिस ने उसकी शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers