Navratri Lucky Rashi: इस नवरात्रि 5 राशियों पर बरसेगी माता रानी की कृपा

इस नवरात्रि 5 राशियों पर बरसेगी माता रानी की कृपा, इन जातकों की चमकेगी किस्मत, होगा लाभ

Navratri Lucky Rashi: इस नवरात्रि 5 राशियों पर बरसेगी माता रानी की कृपा, इन जातकों की चमकेगी किस्मत, होगा लाभ

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : September 26, 2022/5:59 pm IST

Shardiye navratri 2022: शक्ति और भक्ति का पर्व नवरात्रि की शुरूआत हो चुकी है। इन नौ दिनों में मां दुर्गा के नौ स्वरूपों की पूजा पूरी विधि विधान से की जाती है। नवरात्रि में आदि शक्ति अपने भक्तों से प्रसन्न होकर उन पर कृपा बरसाती हैं। इसमें देवी की उपासना करने वालों के घर में कभी अन्न-धन की कमी नहीं रहती है। तो वहीं हर साल नवरात्रि कई राशियों पर विशेष कृपा होती है। इस साल शारदीय नवरात्रि पांच राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ मानी जा रही हैं।

ये भी पढ़ें- प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में वास्तु दोष, जानकारों ने अध्यक्ष की एंट्री मेन गेट से नहीं यहां से कराने की कही बात

Navratri Lucky Rashi: वृष- वृषभ राशि के जातकों के लिए यह नवरात्रि बहुत ही शुभ रहेगी। आपकी राशि में धन लाभ के योग बन रहे हैं। थोड़ा तनाव जरूर रहेगा, लेकिन काम की स्थिति में लगातार सुधार होता जाएगा। मां दुर्गा के आशीर्वाद से आपके करियर की समस्याएं हल होंगी। नौकरी में नए अवसर भी प्राप्त हो सकते हैं। पारिवारिक विवादों से बचेंगे। आपके लिए तीसरा नवरात्र सबसे ज्यादा शुभ होगा।

ये भी पढ़ें- अंजलि आरोरा का बोल्ड वीडियो हुआ वायरल, लेटेस्ट वीडियो ने ढाया कहर, देख आप भी हो जाएंगे उनके कायल

Shardiye navratri 2022: कन्या- नवरात्रि में कन्या राशि वालों के रुके या अटके काम पूरे होंगे। धन की स्थिति बेहतर रहेगी। खर्चों पर कंट्रोल बढ़ेगा। संपत्ति लाभ के भी उत्तम योग बन रहे हैं। मान-सम्मान और पद-प्रतिष्ठा बढ़ेगी। रोग, दुर्घटनाएं भी दूर रहेंगी। कन्या राशि वालों के लिए दूसरा और नौवां नवरात्र सबसे ज्यादा शुभ रहने वाला है।

ये भी पढ़ें- 2 सेकेंड बना मौत का कारण, हुआ दर्दनाक हादसा 4 की मौत 2 गंभीर रूप से घायल

Navratri Lucky Rashi: वृश्चिक- शारदीय नवरात्रि में करियर के मोर्चे पर सफलता के योग बनते दिख रहे हैं। नौकरी, कारोबार में लाभ की स्थिति रहेगी। परिवार के सहयोग से धन लाभ होगा। संपत्ति के कार्यों में व्यस्त रहेंगे, लेकिन मनचाहा लाभ मिलने की संभावना है। प्रेम संबंध और दांपत्य जीवन भी खुशहाल रहेगा। आपकी राशि के लिए पांचवां नवरात्र सबसे ज्यादा शुभ रहेगा।

ये भी पढ़ें- गुलाम नबी आजाद ने लॉन्च की अपनी नई पार्टी, नाम के साथ झंडे का भी किया अनावरण, सदस्यता के लिए रखी ये शर्त

Shardiye navratri 2022: मकर- शारदीय नवरात्रि शुरू होते ही मकर राशि वालों के दिन बदल जाएंगे। करियर और पारिवारिक जीवन में चल रही दिक्कतें दूर होंगी। आर्थिक स्थिति भी बेहतर रहेगी। बैंक-बैलेंस बढ़ेगा। रिश्ता पक्का होने के भी योग बनते दिख रहे हैं। मकर राशि वालों के लिए छठा नवरात्र सबसे ज्यादा शुभ रहेगा।

ये भी पढ़ें- SBI Clerk Recruitment 2022: आखिरी दिन आज! जल्द करें अप्लाई, SBI ने ग्रेजुएट्स के लिए निकाली भर्ती

Navratri Lucky Rashi: कुंभ- शारदीय नवरात्रि आते ही कुंभ राशि वाले तनाव से राहत पाएंगे। पारिवारिक स्थिति में सुधार होता जाएगा। एजुकेशन, जॉब और बिजनेस के मामले में थोड़ा व्यस्त रहेंगे, लेकिन मनचाहा परिणाम और लाभ पाएंगे। धन और संपत्ति संबंधी लाभ होंगे। नवरात्र का सातवां दिन आपके लिए बहुत शुभ रहेगा।

 
Flowers