Electricity bill came more, the reader was thrashed, the video going viral

ज्यादा आया बिजली का बिल तो रीडर की ही कर दी धुनाई, वायरल हो रहा वीडियो

एक उपभोगता के घर में बिजली का बिल अधिक आने के कारण उसने मीटर रीडर की पिटाई कर दी। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : September 4, 2022/1:11 pm IST

ग्वालियर: आपने बिजली का बिल ज्यादा आते तो सुना और देखा होगा। लेकिन बिजली का बिल अधिक आने पर मीटर रीडर की पिटाई का विडियो कभी नहीं देखा होगा। लेकिन हम आपको यहां सिर्फ पीटाई का वीडियो नहीं दिखाएंगे  बल्कि, उसके पीछे की कहानी भी बताएंगे। मामला ग्वालियर के लक्ष्मीगंज जोन का है, जहां एक उपभोगता के घर में बिजली का बिल अधिक आने के कारण उसने मीटर रीडर की पिटाई कर दी। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें उपभोगता एक के बाद एक मीटर रीडर को मुक्का मार रहा है।

Read More:मेहमानों के सामने ही स्टेज पर जा पहुंची सासू मां, दूल्हे के साथ करने लगी ऐसी हरकतें, देखकर रह जाएंगे हैरान

ऊर्जा मंत्री के गृह जिले है मामला

आपको बता दें कि राज्य के उर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर भी उसी इलाके से आते हैं, जहां का मामला है, फिलहाल उनकी इस पर कोई प्रक्रिया नहीं आई है। पिटाई किए जाने वाला मीटर रीडर ग्वालियर विद्युत विभाग के लक्ष्मीगंज जोन में कार्यरत है। मीटर रीडर का नाम बृजमोहन धाकड़ है। वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किए जाने के कारण तेजी से वायरल हो रहा है।

 

पुलिस ने बाद में मामले की जानकारी मिलते ही एफआईआर दर्ज कर ली है। मामले में पूरी स्पष्टता नही है। लेकिन पुलिस ने मीटर रीडर को सही न्याय दिलाने की बात कही है।

Read More:मध्यप्रदेश में बिजली के बिल से खफा एक उपभोक्ता ने बिजली कंपनी के कर्मचारी की जमकर पिटाई कर दी 

इस वजह से की पिटाई 

उपभोगता के पिटाई का विडियो देखने के बाद पता चलता है कि मीटर रीडर से कोई गलती हुई है। जिसकी वजह से उपभोगता के घर में ज्यादा बिल का रिपोर्ट कार्ड डिलीवर हो गया था। वीडियो में उपभोगता को हम साफ साफ यह कहते देख सकते हैं कि मीटर रीडर ने गलच बिल क्यूं डिलीवर किया।

Read More:रामलीला मैदान पहुंचे कांग्रेस के कई दिग्गज नेता, नेताओं और पुलिस के बीच हुई झड़प