Mother in Law Misbehave with Groom on Stage before jaimala

मेहमानों के सामने ही स्टेज पर जा पहुंची सासू मां, दूल्हे के साथ करने लगी ऐसी हरकतें, देखकर रह जाएंगे हैरान

मेहमानों के सामने ही स्टेज पर जा पहुंची सासू मां! Mother in Law Misbehave with Groom on Stage in front Guest before jaimala

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : September 4, 2022/12:10 pm IST

नई दिल्लीः Mother in Law Misbehave with Groom सोशल मीडिया और मीडिया में इन दिनों शादी से जुड़ी खबरें और वीडियो जमकर शेयर किए जा रहे हैं। इन खबरों और वीडियो में कुछ शादी के दौरान नोक झोंक की रहती है तो कुछ विवादित भी होते हैं। ऐसा ही एक मामला इन दिनों सामने आया है, जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे और पूछने लगेंगे कि भाई ये क्या रस्म है? ये वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

Read More: ‘ब्रह्मास्त्र’ के रिलीज से पहले बॉयकॉट कल्चर को लेकर साउथ के सुपर स्टार ने कह दी ये बड़ी बात, जानिए क्या कहा उन्होंने 

Mother in Law Misbehave with Groom वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दूल्हा स्टेज पर बैठा है। दूल्हा काफी गुस्से में मुंह फुलाकर बैठा दिखाई दे रहा है। दामाद को गुस्से में देख सासू मां स्टेज पर पहुंची और जो उन्होंने किया उसे देख आपकी हंसी नहीं रुकेगी। सासू मां ने नाराज बैठे दूल्हे के साथ बिना देर किए रस्म पूरी की।

Read More: छत्तीसगढ़ः PWD विभाग में पदस्थ महिला से रेप, रायपुर घुमाने के बहाने ऑफिस के कर्मचारी ने बनाया शिकार 

हैरानी का बात तो ये है कि दूल्हे को फिर भी हंसी नहीं आई। सास के साथ एक दूसरी महिला भी नजर आ रही है। ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम के विपिबपंस-अपतंसबसपचेनाम के पेज पर शेयर किया गया है।

Read More: चलती कार में लगी भीषण आग, दो लोगों ने इस तरह से बचाई अपनी जान 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 

 
Flowers