Congress protest against inflation in Ramlila Maidan

रामलीला मैदान पहुंचे कांग्रेस के कई दिग्गज नेता, नेताओं और पुलिस के बीच हुई झड़प

Congress protest in Ramlila Maidan :  लगातार बढ़ रही महंगाई के खिलाफ आज कांग्रेस हल्ला-बोल प्रदर्शन कर रही है। इस प्रदर्शन में शामिल होने देश भर

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : September 4, 2022/12:53 pm IST

नई दिल्ली : Congress protest in Ramlila Maidan :  लगातार बढ़ रही महंगाई के खिलाफ आज कांग्रेस हल्ला-बोल प्रदर्शन कर रही है। इस प्रदर्शन में शामिल होने देश भर से कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता पहुंचे हैं। दिल्ली के रामलीला मैदान में कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ जुट गई है। इस रैली में शामिल होने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल समेत कई बड़े नेता भी रामलीला मैदान पहुंच चुके हैं।

यह भी पढ़े : विदेश से आने वाले क्वालिटी कोयले में मिलावट का खेल! जांच के पहले ट्रक छोड़कर फरार हुए ड्रायवर 

Congress protest in Ramlila Maidan :   बता दें कि, महंगाई के खिलाफ ‘हल्ला बोल’ रैली में मोदी सरकार की महंगाई, भ्रष्टाचार और ‘जनविरोधी’ नीतियों का विरोध किया जाएगा। प्रदर्शन के दौरान लोकसभा में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी के समर्थकों की पुलिस के साथ झड़प हुई है।

यह भी पढ़े : दिशा पाटनी ने शेयर की ऐसी तस्वीर, देखकर छूटे फैंस के पसीने

प्रियंका गांधी ने किया ट्वीट

Congress protest in Ramlila Maidan :  कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने महंगाई को लेकर बीजेपी और प्रधानमंत्री को घेरा है। उन्होंने लिखा कि प्रधानमंत्री अपनी जिम्मेदारी से भाग नहीं सकते। उन्हें जनता की तकलीफें सुननी ही पड़ेंगी। इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है।

यह भी पढ़े : 04 September LIVE UPDATE: कांग्रेस नेताओं और पुलिस के बीच हुई झड़प, कई लोगों को लिया गया हिरासत में 

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट कर कही ये बात

Congress protest in Ramlila Maidan :  महंगाई के खिलाफ रामलीला मैदान में रैली को लेकर कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है कि बढ़ती महंगाई की मार से बेबस और लाचार जनता को निजात दिलाने के लिए आज गूंगी-बहरी बीजेपी सरकार के खिलाफ कांग्रेसजनों की हुंकार।

 

 

 
Flowers