BJP netao ne kiya resign

चुनावी साल में बीजेपी को लगा झटका, बीजेपी के नेताओं ने दिया इस्तीफा, पार्टी छोड़ने की बताई ये वजह

BJP netao ne kiya resign ग्वालियर के बीजेपी के पूर्व संभागीय मीडिया प्रभारी और किसान मोर्चे ने दिया इस्तीफा

Edited By :   Modified Date:  May 31, 2023 / 03:11 PM IST, Published Date : May 31, 2023/2:57 pm IST

BJP netao ne kiya resign: ग्वालियर। मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होना है। इससे पहले पार्टियों में हलचल बढ़ी हुई है। नेताओं का दल-बदल का दौर जारी है। चुनावी साल में एमपी बीजेपी को बड़ा झटका लगा है। नेताओं ने पार्टी छोड़ने के बाद कई गंभीर आरोप लगाए है।

BJP netao ne kiya resigh: ग्वालियर में BJP के पूर्व संभागीय मीडिया प्रभारी सुबोध दुबे और किसान मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सतेंद्र सिंह गुर्जर ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। सुबोध ने पत्रकार वार्ता आयोजित कर सार्वजनिक रूप से इस्तीफा दिया है। दरअसल ग्वालियर में BJP के पूर्व संभागीय मीडिया प्रभारी सुबोध दुबे और किसान नेता सतेंद्र सिंह गुर्जर ने आज पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

BJP netao ne kiya resigh: सुबोध और सतेंद्र दोनों प्रेस वार्ता कर बीजेपी पर नज़र अंदाज़ किए जाने का आरोप लगाया। सुबोध ने कहा कि उन्होंने 20 साल तक भारतीय जनता पार्टी में सेवक की तरह काम किया है, लेकिन अब पार्टी में कुछ महत्वाकांक्षी नेताओं के आ जाने से उनके जैसे कर्मठ जमीनी कार्यकर्ताओं को नज़र अंदाज़ किया जा रहा है।

BJP netao ne kiya resigh: सुबोध ने कहा कि उन्होंने अपनी पीड़ा पार्टी के बड़े नेताओं तक पहुंचाई। लेकिन कोई सुनने के लिए तैयार नही हुए। ऐसे में उन्होंने पार्टी छोड़ने का फैसला किया है। फिलहाल वो किसी अन्य पार्टी में शामिल नहीं होंगे। इसके साथ ही सुबोध ने पार्टी के बड़े नेताओं पर गंभीर आरोप लगाएं है।

ये भी पढ़ें- “प्रदेश में प्राइवेट स्कूलों के ड्रेस कोड का कोई नियम नहीं “, स्कूल शिक्षा मंत्री का बड़ा बयान

ये भी पढ़ें- चुनाव से पहले सरकार ने फिर से लिया 2 हजार करोड़ कर्ज, जानें एमपी सरकार पर कितना बढ़ गया लोन

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers