Gwalior rape latest news

नशीली दवा खिलाकर महिला को किया बेहोश, फिर किया ये गंदा काम, वीडियो बनाकर करता रहा प्रताड़ित

Gwalior rape latest news रिश्तेदार युवक ने चाऊमीन में नशीला पदार्थ मिलाकर अतिथि शिक्षिक महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को दिया अंजाम

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : November 27, 2022/7:58 pm IST

Gwalior rape latest news: ग्वालियर। ग्वालियर में रिश्तेदार युवक ने चाऊमीन में नशीला पदार्थ मिलाकर अतिथि शिक्षिक महिला को खिलाने के बाद दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। घटना मुरार थाना क्षेत्र के खुरेरी गांव की है। इतना ही नहीं आरोपी ने अश्लील फोटो वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर शारीरिक शोषण भी करता रहा। जब महिला उसके अत्याचार को सहन नहीं कर पाई तो उसने थाने पहुंचकर इसकी शिकायत की। वहीं पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी युवक पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

नौकरी लगवा कर जीता विश्वास

Gwalior rape latest news: दरअसल, मुरार थाना क्षेत्र के खुरेरी गांव में श्योपुर की रहने वाली महिला अतिथि शिक्षिका एक साल पहले मानव सम्मान ग्रुप में सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में कार्यरत थी और इस दौरान उसके रिश्तेदार युवक मनोज पाल से दोस्ती हो गईं और दोनों के बीच बातचीत होने लगी। उस समय उसकी जॉब नहीं थी और आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने पर मनोज पाल से उसने जॉब की बात कहीं। इस पर उसने अतिथि शिक्षक बनवाने का आश्वासन देकर ग्वालियर में उसे अतिथि शिक्षक के पद पर लगवा दिया और उसने नौकरी करने के लिए खुरैरी में किराए का कमरा भी दिला दिया।

मौके देख दिया बारदात को अंजाम

Gwalior rape latest news: नौकरी लगवाने के बाद से ही मनोज पाल उसके खुरैरी स्थित घर पर आने जाने लगा। जब पीड़िता का पति घर से बाहर गया हुआ था। तब मनोज उसके घर पर पहुचा। जहां पीड़ित महिला अपने बच्चे के साथ अकेली थी। अकेला देखकर मनोज पाल चाऊमीन लेकर आया जिसमें नशीला पदार्थ मिला हुआ था और उन्हें खाते ही वह और उसके बच्चे बेहोश हो गए। बेहोश अवस्था में उसने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देकर अश्लील फोटो- वीडियो बना लिया।

पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

Gwalior rape latest news: सुबह जब महिला की आंख खुली तो वह निवस्त्र हालत में थी। इस पर उसने विरोध किया तो आरोपी ने वीडियो व फोटो वायरल करने की धमकी दी। जिससे वह बदनामी के डर से शांत रही। जिसके बाद आरोपी ने कई बार महिला को अपनी बदनियती का शिकार बनाया और आखिरकार पीड़िता ने हिम्मत कर पुलिस को मामले की शिकायत की। वही पुलिस ने आरोपी पर दुष्कर्म, ब्लैकमेल और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers