Unnatural sex cases in gwalior

प्रदेश के इस जिलें में तेजी से बढ़ रहे Unnatural sex के मामले, महिलाओं की दर्द भरी दासतां सुन आपकी भी कांप उठेगी रूह

Unnatural sex cases in gwalior मध्य प्रदेश के ग्वालियर- चंबल संभाग में तेजी से अनैचुरल सेक्स के मामले बढ़ते जा रहे हैं

Edited By :   Modified Date:  February 10, 2023 / 06:25 PM IST, Published Date : February 10, 2023/6:23 pm IST

Unnatural sex cases in gwalior: ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर- चंबल संभाग में तेजी से अनैचुरल सेक्स के मामले बढ़ते जा रहे हैं। खास बात ये इन मामलों में सेक्स का आरोप लगाने वाला कोई और नहीं है, बल्कि पति-पत्नी के बीच में ही इस तरह के मामले समाने आ रहे है। ग्वालियर में बीते 6 महीनों की बात करें तो दो दर्जन से ज्यादा ऐसे मामले सामने आ चुके हैं। वही कानूनी विदों की बात करें तो धारा 377 का मिसयूज होना शुरू हो गया है। क्योंकि इसमें जमानत नहीं मिलती है। ये कुछ मामले है जो ग्वालियर से सामने आए है।

– फरवरी 2022 ग्वालियर में सीरियल किलर की पत्नी की दर्दनाक दास्तां। हाथ-पैर बांधकर अनेचुरल सेक्स करता था पति; मना करने पर घूंसे मारता। चीख ना निकले इसके लिए मुंह में कपड़ा ठूंस देता था।
– मार्च 2022- नौकरी के नाम पर बेरोजगार युवक से कुकर्म, ग्वालियर में लोकायुक्त टीआई ने 9 महीने तक बनाए रिलेशन।
– 16 मई 2022- 11 साल से पति कर रहा था अननेचुरल सेक्स, पत्नी1 ने पहुंचाया सलाखों के पीछे।
– 18 मई 2022 पति और देवरों ने कई बार किया महिला के साथ गैंगरेप और अननैचुरल सेक्स, पीड़िता ने दर्ज कराई शिकायत।
– 19 अप्रैल 2022 अननेचुरल सेक्स का विरोध करने पर पति करंट लगाकर करता है टॉर्चर, पत्नी ने थाने में की शिकायत।
– 18 जुलाई अननेचुरल सेक्स की जिद करता है पति, विरोध करने पर पीटता है, थाने पहुंची पीड़ित पत्नी।
– सिंतबर 2022 महिला पहुंची थाने, कहा मुझे मेरे पति से बचाओ! अननैचुरल सेक्स और गंदी हरकतों से परेशान हूं – दिंसबर 2022 कंपू थाने में महिला ने अननैचुरल सेक्स की शिकायत की।
– जनवरी 2023 में पत्नी ने पति पर अननैचुरल सेक्स की शिकायत महिला थाने मे दर्ज कराई।

Unnatural sex cases in gwalior: ये कुछ मामले है, जो बताने के लिए काफी है कि किस तरह से ग्वालियर चंबल में तेजी से इन मामलों में बढ़ोत्तरी हो रही है। पुलिस का कहना है ये वाकई हैरान करने वाली बात है, कि इस तरह के मामलों में तेजी आयी है। लेकिन पुलिस का काम पीड़ित की रिपोर्ट लिखना है। इसलिए वो शुरूआती दौर में वही करती है, फिर जांच करती है।

Unnatural sex cases in gwalior: कानूनविदों की माने तो ये वाकई चौकाने वाली बात है, इस तरह के मामलों में तेजी आयी है। हाईकोर्ट की सीनियर एडवोकेट संगीता पचौरी कहती है कि पहले दहेज एक्ट की धारा सख्त थी। लेकिन अब उसमें लचीलापन है और कहीं न कहीं पीड़ित पक्ष दबाब बनाने के लिए ऐसी धाराओं का उपयोग करता है, जिससे दूसरे पक्ष को जल्दी रिलीफ नहीं मिले। इसलिए वो 377 जैसी धाराओं का उपयोग कर रहे है।

Unnatural sex cases in gwalior: वहीं सीनियर एडवोकेट अवधेश सिंह तोमर भी इस बात को मान रहे है। बहरहाल ऐसे मामले वाकई चौकाने वाले है। क्योंकि ग्वालियर चंबल अंचल में बीते 6 महीनों जो मामले बहुत तेजी से समाने आए है, वो यही बता रहे है। लगातार 377 की धारा में मामले दर्ज हो रहे है। वो अधिकांश पति ओर पत्नी के बीच में हो रहे है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें