Police caught those who murdered Sarpanch

Gwalior News: सरपंच की हत्या करने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे, 2 शूटर्स सहित 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

Gwalior News: सरपंच की हत्या करने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे, 2 शूटर्स सहित 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

Edited By :   Modified Date:  October 13, 2023 / 07:02 PM IST, Published Date : October 13, 2023/7:02 pm IST

नासिर गौरी, ग्वालियर:

Murderers Arrested: ग्वालियर में पांच दिन पहले बन्हैरी गांव के सरपंच विक्रम रावत की बेरहमी से हत्या करने वाले दो शूटर्स सहित पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। CCTV फुटेज में गोली मारते हुए नजर आ रहे अतेन्द्र रावत, बंटी रावत सहित चार बदमाशों को पुलिस ने तिघरा से गिरफ्तार किया है। इनके पास से तीन कट्‌टे, 20 कारतूस भी बरामद हुए हैं। आरोपी हत्या के बाद मुरैना, जयपुर व खाटू श्याम पहुंचे और वहां से लौटकर चार दिन से तिघरा में छुपे हुए थे।

Read More: New Appointment Of IAS: बिलासपुर और रायगढ़ को मिले नए कलेक्टर.. सामान्य प्रशासन ने जारी किया आदेश, देखें नाम

इलाके में सन्नाटा और दहशत कायम

दरअसल क्राइम ब्रांच को शूटर्स की सटीक सूचना मिली थी जिस पर क्राइम ब्रांच की टीमों ने घेराबंदी कर हत्या आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि हत्या के पांच दिन बाद भी सरपंच के गांव में सन्नाटा और दहशत का राज कायम है। वहां अभी भी फोर्स तैनात है। दरअसल ग्वालियर क्राइम ब्रांच की करीब आधा दर्जन टीमें सरपंच विक्रम रावत की हत्या करने वाले शूटर्स व अन्य सहयोगियों की तलाश में ग्वालियर, मुरैना व आसपास के शहर और प्रदेश में दबिश दे रही हैं।

Read More: Balrampur News: जिले में हुआ भीषण सड़क हादसा, गिट्टी से लोड हाइवा वाहन पलटा, हादसे में महिला की हालत गंभीर

घेराबंदी कर आरोपी को दबोचा

इसी बीच आज पुलिस अफसरों को सूचना मिली थी कि सरपंच की हत्याकांड के बाद मौके से मिले CCTV कैमरे के फुटेज में फ्रंट पर आकर जो गोलियां चला रहे थे उनकी पहचान अतेन्द्र रावत, बंटी रावत के रूप में हुई थी। इनको अपने दो अन्य साथियों के साथ तिघरा इलाके में देखा गया है। वहां यह चार दिन से शरण लिए हुए हैं। इस पर क्राइम ब्रांच की दो टीम ने घेराबंदी की और चारों आरोपियों को दबोच लिया है। पकड़े गए बदमाशों में शूटर्स अतेन्द्र रावत, बंटी रावत हैं साथ ही दो अन्य भी उनके साथ पकड़े गए हैं जिनके नाम FIR में दर्ज नहीं थे।

Read More: CG Weather News: पूरे छत्तीसगढ़ से विदा हुआ मानसून, 16 अक्टूबर के बाद से प्रदेश में होगी ठंड की एंट्री

Murderers Arrested:  बता दें कि ग्वालियर के आरोन स्थित बन्हैरी गांव से सरपंच विक्रम सिंह रावत कांग्रेस के समर्थक थे। गांव में ही रहने वाले इंदौर के पीएफ कमिश्नर मुकेश रावत और उनके परिवार से उनकी पुरानी रंजिश चली आ रही है। चचेरे भाई रामनिवास रावत की मुकेश रावत के परिजन ने हत्या कर दी थी। इस मामले में सरंपच विक्रम रावत मुख्य गवाह होने के साथ ही वहीं इस मामले को कोर्ट में भी अपनी दम पर लड़ रहा था। सोमवार को इस मामले में विक्रम सिंह रावत वकील से मिलने पड़ाव थाना स्थित कांति नगर में गया था। तभी बाइक व एक्टिवा सवार और पैदल आए बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर गोलियों से भून दिया था। सरपंच को कुल 7 गोली लगी थी जिनमें 4 सिर और 3 पेट व सीने को चीरते हुए निकल गई थीं।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक