Police took out a procession of crook Dinesh Gurjar of Gwalior

MP News: ठुकरा के मेरा प्यार मेरा इंतकाम देखेगी ! प्रपोजल ठुकराने पर बदमाश ने छात्रा को दी दर्दनाक सजा, फिर जो हुआ..

Police took out a procession of crook Dinesh Gurjar of Gwalior प्रपोजल ठुकराने पर बदमाश ने युवती को दी दर्दनाक सजा, फिर..

Edited By :   Modified Date:  July 6, 2023 / 02:58 PM IST, Published Date : July 6, 2023/2:47 pm IST

Police took out a procession of crook Dinesh Gurjar of Gwalior

ग्वालियर।  मध्यप्रदेश में पुलिस अब अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए अब उनका सार्वजनिक जुलूस निकाल रही है। इसी कड़ी में आज ग्वालियर के डीडी नगर में भी एक शहरी बदमाश दिनेश गुर्जर (Badmash Dinesh Gurjar) का जुलूस निकाला गया। बदमाश (Dinesh Gurjar) पर आरोप है कि उसने एक छात्रा को प्रपोज किया था। जब उसके प्रपोजल को ठुकरा दिया तो बच्ची के साथ बदतमीजी कर दी थी और उसकी सहेलियों के सामने उसके साथ मारपीट की। इतना ही नहीं उसके हाथ को दातों से काटा भी था।

Read More: बेवा महिला को शराब पिलाकर ऐसी डिमांड कर रहे थे युवक, मना करने पर दी दर्दनाक सजा 

बता दें कि इससे पहले आरोपी युवक, पीड़ित छात्रा की बड़ी बहन के साथ भी इस तरह की बदतमीजी कर चुका था। पुलिस के मुताबिक दिनेश गुर्जर के ऊपर हत्या के प्रयास का भी आरोप है, साथ ही कई और मामले पंजीबद्ध है। जानकारी के लिए बता दें कि ये घटना 8 दिन पहले की है, जब कोचिंग की छात्रा अपनी सहेलियों के साथ एक पार्क में बैठी हुई थी। तब उसे आरोपी युवक ने दोस्ती के लिए प्रपोज किया था। प्रपोजल ठुकराने पर छात्रा के साथ बदमाश ने ऐसा बर्ताव किया। जिसके बाद पुलिस ने उसको गिरफ्तार करने के बाद आज उसका उसी स्पॉट पर जुलूस निकला है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें