Three neighbors shot and killed a young man

Gwalior Crime News: फिल्मी अंदाज में युवक को चौराहे पर घेरा, फिर दागी दनादन गोलियां, हैरान कर देगी वजह

फिल्मी अंदाज में युवक को चौराहे पर घेरा, फिर दागी दनादन गोलियां Three neighbors shot and killed a young man

Edited By :   Modified Date:  June 10, 2023 / 03:06 PM IST, Published Date : June 10, 2023/3:06 pm IST

ग्वालियर। जिले में एक युवक को घेरकर बाइक सवार तीन बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर उसकी हत्या कर दी। युवक के शरीर पर तीन गोलियां जा लगी और गोली चलाकर हमलावर फरार हो गए। घटना का पता चलते ही पुलिस घटनास्थल और अस्पताल पहुंची। हमला करने वाले घायल के पड़ोसी बताए गए हैं। साथ ही एक लड़की से बातचीत करने को लेकर यह पूरा विवाद बताया जा रहा है। वहीं पुलिस घटना को लेकर जांच पड़ताल में जुट गई है।

Read More: जिला अस्पताल में मरीज के परिजनों के साथ मारपीट, डॉक्टर और सिक्योरिटी गार्ड पर लगे गंभीर आरोप

दरअसल ग्वालियर थाना क्षेत्र के घासमंडी जोसियाना मोहल्ला निवासी 23 साल का यश राठौर शुक्रवार की रात जोसियाना मोहल्ले के पर खड़े एक मोमोस के ठेले पर खड़ा हुआ था। तभी एक बाइक पर तीन बदमाश युवकों ने उसे घेरकर मारपीट की और विरोध करने पर ताबातोड फायरिंग कर दी। अचानक गोली चलने पर यश को तीन गोली जा लगी। एक गोली की पसलियों को डैमेज करते हुए आर-पार निकल गई है। तभी बाइक सवार बदमाश उसे लहूलुहान हालत में छोड़ फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग और उसके दोस्त घायल युवक को जयारोग्य अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

Read More: मासूम बच्ची को बहला-फुसलाकर घर से दूर ले आया शख्स, फिर किया ऐसा काम 

मृतक के दोस्त नरेन्द्र ने पुलिस को बताया कि एक वंदना नाम की लड़की है, जिससे यश कभी बातचीत करता था। लड़की के परिजन को यह बात पसंद नहीं थी। कई बार वह मंगलेश्वर रोड से निकलने के लिए मना कर चुके थे। दो बार बात थाने तक पहुंच चुकी है। दस दिन पहले भी विवाद हुआ था। इसी बात को लेकर वंदना शर्मा और उसके परिजन ने यश पर रात को जानलेवा हमला किया है। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर युवती के परिजनों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।  IBC24 से महेंद्र सिंह कुशवाहा की रिपोर्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें