Uma Bharti's statement on the United Front meeting of the opposition

‘सिर और धड़ अलग फिर भी करना चाहते हैं मोदी से मुकाबला..’ विपक्ष की संयुक्त मोर्चा बैठक पर पूर्व मुख्यमंत्री ने दिया बड़ा बयान

Uma Bharti's statement on the United Front meeting of the opposition विपक्ष की संयुक्त मोर्चा बैठक पर पूर्व मुख्यमंत्री ने दिया बड़ा बयान

Edited By :   Modified Date:  July 18, 2023 / 01:44 PM IST, Published Date : July 18, 2023/1:40 pm IST

Uma Bharti’s statement on the United Front meeting of the opposition ग्वालियर। मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती अपने अल्प प्रवास पर ग्वालियर आई हुई थी। इस दौरान उन्होंने IBC24 से बात करते हुए बड़ी बात कही है। उमा भारती ने कहा है कि चुनाव लड़ने के लिए मुझे बहुत से राज्यों से ऑफर है, मैं विधानसभा चुनाव लड़ाने का काम करूंगी। आगे वक्त बताएगा कौन-सा चुनाव लडूंगी।

READ MORE: CG News: इस विस क्षेत्र के 100 से ज्यादा सरपंच देंगे सामूहिक इस्तीफा, जानिए वजह 

मध्य प्रदेश की राजनीति पर कहा है, कि मध्य प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनेगी, हमारे पास हीरा आ गया है, यानी ज्योतिरादित्य सिंधिया आ गया है। विपक्ष को आरोप लगाना है, क्योंकि वो चुनाव में है। मैं हमेशा बीजेपी के नेताओं से कहती हूं, हमें विपक्ष का आदर करना चाहिए, उसकी हर बात की निंदा नहीं करना चाहिए। अटल जी भी यही करते थे, विजय में विनय रखो, सत्ता के मद में विपक्ष को नीचा मत दिखाओ।

READ MORE: नेताजी इस उम्र में ऐसी गंदी हरकत….! वायरल हुआ भाजपा के वरिष्ठ नेता का MMS 

बेंगलूर में विपक्ष की संयुक्त मोर्चा की बैठक पर कहा कि इनका हाल राहु-केतु जैसा है। सर अलग है, धड़ अलग है और मोदी से मुकाबला करना चाहते हैं। मोदी से मुकाबला करने के लिए इनके पास कोई नेता ही नहीं है,मोदी एक मिलियन नेता के सितारों के बराबर है। वहीं, हिंदू राष्ट्र वाले मुद्दे पर बोलीं कि जो लोग यह बात कर रहे हैं, उन्हें डाक्टर हेडगेवार को जान लेना चाहिए। डॉक्टर हेडगेवार ने पहले ही कहा है, देश हिंदू राष्ट्र है, हिंदू राज नहीं है, हिंदू नेशन हैं, जिसमें सर्व धर्म सम्मिलित हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें