17 वर्षीय किशोरी को स्कॉर्पियो में ले गया युवक, दोस्तों के साथ किया गैंगरेप और अप्राकृतिक कृत्य, बेहोश छोड़कर भागे |

17 वर्षीय किशोरी को स्कॉर्पियो में ले गया युवक, दोस्तों के साथ किया गैंगरेप और अप्राकृतिक कृत्य, बेहोश छोड़कर भागे

Gwalior Gang rape:

Edited By :   Modified Date:  November 26, 2023 / 06:01 PM IST, Published Date : November 26, 2023/6:01 pm IST

Gwalior Girl Gang rape: ग्वालियर। ग्वालियर में बैंक से घर लौटकर जा रही 17 साल की किशोरी को फेसबुक फ्रेण्ड एक कार से अपहरण कर सुनसान जगह ले गया। जहां उसने अपने दो साथियों के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। जब पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपियों ने उसकी उस समय मारपीट की और उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य भी किया। घटना की शिकार पीड़िता थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। वहीं पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Gwalior Gang rape

दरअसल, पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के स्टोन पार्क निवासी एक सत्रह वर्षीय किशोरी ने शिकायत की है कि एक साल पहले फेसबुक पर उसकी दोस्ती मुरैना निवासी रामू कुशवाह से हुई थी। उसके बाद उनके बीच मोबाइल पर चेटिंग व अन्य बातचीत होने लगी। बीती 21 नवंबर को वह काम से बैंक आई थी और बैंक का काम खत्म कर वह वापस अपने घर जा रही थी कि तभी रामू का कॉल उसके मोबाइल पर आया और उससे पूछा कि वह कहां पर है तो उसने बता दिया कि वह मोतीझील पर है। इस पर उसने उसे रुकने को बोला तो वह रूककर उसका इंतजार करने लगी। तभी रामू सफेद स्कॉर्पियो कार से आया और उसे स्कॉर्पियो में जबरदस्ती बिठाकर ले गया। कार में रामू के साथ सरविन्द कुशवाह व छोटे खान था।

read more: Weather update: प्रदेश के इन जिलों में मौसम ने बदला करवट, गरज चमक के साथ शुरू हुई बारिश, ओलावृष्टि का अलर्ट जारी

इसके बाद वह उसे मोतीझील पर ही एकांत स्थान पर ले गए और रामू ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया, जबकि सरबिन्द और छोटे खान ने उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य किया। जब पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपियों ने उसकी उस समय तक मारपीट की। जब तक वह बेहोश ना हो गई तब तक उसके साथ गलत काम करते रहे। इसके बाद आरोपियों ने उसे होश में लाने के बाद धमकी दी, कि अगर वह मुंह खोलेगी तो उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ेगा और आरोपी उसे मोतीझील पर छोड़कर भाग गए। जिसके बाद वारदात की शिकार पीड़िता परिवार के साथ थाने पहुंची और मामला दर्ज कराया। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर दो आरोपियों रामू और सरविन्द कुशवाह को गिरफ्तार कर लिया है जबकि छोटे खां अभी भी फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

read more: ‘कार्रवाई नहीं करने वाले कलेक्टर और SP याद रखें’, 3 दिसंबर….पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने अधिकारियों को दी सीधी चेतावनी

इस मामले में नागेंद्र सिंह सिकरवार, CSP ग्वालियर ने बताया कि किशोरी को फेसबुक फ्रेण्ड एक कार से अपहरण कर सुनसान जगह ले गया। जहां उसने अपने दो साथियों साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। जब पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपियों ने उसकी उस समय मारपीट की और उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य भी किया। घटना की शिकार पीड़िता थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। वही पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।