Harda News : मरीज की मौत को लेकर अस्पताल में हंगामा, परिजनों ने डॉक्टर्स पर लगाए ये गंभीर आरोप |

Harda News : मरीज की मौत को लेकर अस्पताल में हंगामा, परिजनों ने डॉक्टर्स पर लगाए ये गंभीर आरोप

Harda News Today : हरदा से बड़ी खबर सामने आई है जहां बीती रात जिला अस्पताल में मरीज की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया।

Edited By :   Modified Date:  August 27, 2023 / 04:11 PM IST, Published Date : August 27, 2023/4:11 pm IST

Harda News Today : हरदा। मध्यप्रदेश के जिला हरदा से बड़ी खबर सामने आई है जहां बीती रात जिला अस्पताल में मरीज की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया। इस दौरान परिजनों और डॉक्टर्स के बीच मारपीट भी हुई। एंबुलेंस लेट हो जाने के कारण विवाद बड़ा और बात मारपीट तक आ गई। इसके बाद पुलिस बुलानी पड़ी तब जाकर मामला शांत हुआ।

read more : Opposition Alliance ‘India’ : विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ की आगामी बैठक में होगी अन्य दलों की एंट्री, CM नीतीश कुमार का बड़ा दावा 

Harda News Today : शनिवार रात को जिला अस्पताल में एक मरीज की मौत के बाद देर रात तक जमकर हंगामा हुआ। जिसमें डॉक्टर्स और मरीज के परिजनों के बीच हाथापाई भी हुई। हंगामे की सूचना पर बड़ी संख्या में पुलिस बल अस्पताल पहुंचा और हंगामा कर रहे युवकों को समझाइश दी। लेकिन गुस्से में आए परिजनों ने ड्यूटी डॉक्टर्स के साथ उनके केबिन में घुसकर मारपीट की।

read more : 18 सितम्बर के बाद आपके फोन पर काम नहीं करेगा फेसबुक का यह लाइट एप्प, कंपनी का बड़ा फैसला

मरीज के परिजनों द्वारा डॉक्टर्स के साथ की गई मारपीट व गाली गलौज के बाद अस्पताल के सभी डॉक्टरों ने काम करना बंद कर दिया था। जिससे करीब एक से डेढ़ घंटे दूसरे मरीजों को भी परेशान होना पड़ा। जिसके बाद एसडीएम आशीष खरे की समझाइश के बाद डॉक्टरों और अन्य स्टाफ ने काम शुरू किया। हालांकि दोनों पक्षों की ओर से अभी तक कोई रिपोर्ट थाने दर्ज नहीं कराई गई है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें