Head constable's body found hanging in government quarters, top officials

सरकारी क्वार्टर में फंदे से लटकते मिली हेड कॉन्स्टेबल की लाश, मौके पर पहुंचे आला अधिकारी

Head constable's body found hanging in government quarters : कोतवाली थाने के पीछे बने सरकारी क्वार्टर में रहने वाले एक प्रधान आरक्षक ने

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : August 2, 2022/1:02 am IST

श्योपुर : Head constable’s body found hanging in government quarters : कोतवाली थाने के पीछे बने सरकारी क्वार्टर में रहने वाले एक प्रधान आरक्षक ने संदिग्ध परिस्थितियों के बीच फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फांसी लगाए जाने के स्पष्ट कारण अभी पता नहीं चल पाए है। लेकिन पुलिस की प्रारंभिक पड़ताल के दौरान पारिवारिक कारणों के चलते फांसी लगाए जाने की बात सामने आई है।

यह भी पढ़े :  अब 16 अगस्त को OBC आरक्षण पर होगी सुनवाई, इस वजह से टली आज की सुनवाई 

वरिष्ठ अधिकारी पहुंचे घटनास्थल

Head constable’s body found hanging in government quarters : घटना की जानकारी लगते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गए। जहां उन्होंने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और जांच के लिए दतिया से एफएसएल की टीम भी बुलाई। कोतवाली पुलिस ने मर्ग दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस लाइन में पदस्थ प्रधान आरक्षक पातीराम जाटव 50 वर्ष मुरैना के निवासी है। लेकिन उनका परिवार ग्वालियर में रहता है। जबकि वे यहां श्योपुर में कोतवाली थाने के पीछे बने सरकारी क्वार्टर में प्रधान आरक्षक शैलेन्द्र के साथ रहते थे। इन दिनों वे इंडक्शन कोर्स में शामिल थे।

यह भी पढ़े : ऐसे में कैसे सवरेंगा हमारा भविष्य, एक ही कमरे में पढ़ने को मजबूर 60 छात्र, प्रशासन ने अब तक नहीं ली सुध 

साथी खाना खाने पहुंचा रूम तो हुआ खुलासा

Head constable’s body found hanging in government quarters :  बताया गया है कि सोमवार को इस कोर्स में प्रशिक्षण लेने के लिए शैलेन्द्र तो गया था, लेकिन पातीराम नहीं गए। शैलेन्द्र के जाने के बाद पातीराम ने क्वार्टर के अंदर पंखे से लटकर फांसी लगा ली। जिसका पता तब चला जब कोर्स में गया शैलेन्द्र खाना खाने के लिए क्वार्टर पर लौटा। क्वार्टर के अंदर का नजारा देखते ही शैलेन्द्र के होश उड़ गए क्योंकि क्वार्टर के अंदर साथी प्रधान आरक्षक पातीराम फांसी के फंदे पर झूल रहे थे। इसके बाद मामले की खबर कोतवाली थाना पुलिस सहित पुलिस के आला अधिकारियों को दी गई।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers