dead body of a youth found near the temple

मंदिर के पास मिला युवक का सिर कुचला शव, मौके पर पहुंची पुलिस, जांच जारी

dead body of youth found : शिवपुरी से बलारपुर जाने वाले रास्ते में मंदिर से करीब तीन किलोमीटर की दूरी पर एक युवक का सिर कुचला हुआ

Edited By :   Modified Date:  March 29, 2023 / 08:35 AM IST, Published Date : March 29, 2023/8:35 am IST

शिवपुरी : dead body of youth found : शिवपुरी से बलारपुर जाने वाले रास्ते में मंदिर से करीब तीन किलोमीटर की दूरी पर एक युवक का सिर कुचला हुआ शव मिला है। शव के बारे में जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। मृतक की जेब में रखे आधार कार्ड के जरिए उसकी पहचान राजेश सेन निवासी फक्कड़ कालोनी शिवपुरी के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें : Earthquake : भूकंप के प्रकोप से फिर डोली राजधानी की धरती, 4.3 मापी गई तीव्रता 

जानकारी के अनुसार राजेश मंदिर दर्शन करने के लिए घर से निकला था। कुछ घंटे बाद उसका शव सड़क पर मिला। राजेश घर पर बता कर नहीं गया था कि वह कहां जा रहा है। प्रथम दृष्टया सड़क हादसे में मौत होना प्रतीत हो रहा है।

dead body of youth found : हालांकि बलारपुर पर सप्तमी पर बड़ा मेला भरा हुआ है और हजारों की संख्या में लोगों का रातभर मेले में आना-जाना लगा रहा। ऐसे में रास्ते में किसी को हादसा होने की जानकारी नहीं लगी और किसी ने भी हादसा नहीं देखा। इससे पुलिस को थोड़ा संशय हो रहा है। थाना प्रभारी का कहना है कि हर एंगल पर जांच की जा रही है कि मौत हादसे से हुई है या फिर किसी रंजिश के तहत हत्या की गई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें