Home Minister Amit Shah's advice to BJP leaders, fight elections unitedly

गृह मंत्री अमित शाह की भाजपा नेताओं को सलाह, एक जुट होकर लड़े चुनाव, या फिर…

Home Minister Amit Shah Mp Visit : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कल शाम भोपाल दौरे पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने भाजपा के प्रमुख मनेताओं के साथ

Edited By :   Modified Date:  July 12, 2023 / 08:48 AM IST, Published Date : July 12, 2023/6:15 am IST

भोपाल : Home Minister Amit Shah Mp Visit : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कल शाम भोपाल दौरे पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने भाजपा के प्रमुख नेताओं के साथ एक बड़ी बैठक की। इस बैठक में उन्होंने साफ़ संकेत देते हुए कहा कि, चुनाव से पहले मध्य प्रदेश में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं होगा। उन्होंने सभी नेताओं को एकजुट होकर चुनाव लड़ने की नसीहत दी। इसका मतलब ये है कि चुनाव सीएम शिवराज सिंह के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा। गृह मंत्री शाह ने भाजपा को आक्रामक चुनाव कैंपेन चलाने के निर्देश दिए। साथ ही विधानसभा चुनाव के लिए विजय संकल्प अभियान का रोडमैप दिया। शाह ने कहा ये अभियान प्रदेश में एक साथ चलेगा।

यह भी पढ़ें : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का भोपाल दौरा, बीजेपी नेताओं के साथ हुई बैठक, चुनाव को लेकर बनी ये रणनीति 

शाह मिशन 2023 का आगाज

Home Minister Amit Shah Mp Visit :  मंगलवार रात भोपाल में महत्वपूर्ण बैठक की. कोर कमेटी के चुनिंदा साथियों के साथ इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए मिशन 2023 का आगाज कर दिया। शाह ने विजय संकल्प अभियान शुरू किया। बैठक समाप्त कर गृह मंत्री दिल्ली लौट गए। अमित शाह के वापिस रवाना होने के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बैठक के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया अमित शाह ने चुनाव के लिए सूक्ष्म विश्लेषण किया। आगामी विधानसभा चुनाव के लिए विजय संकल्प अभियान शुरू किया। बैठक में इस अभियान को लेकर गहरा मंथन हुआ। शाह ने सभी संगठन के सभी कार्यक्रमों की समीक्षा की। अब इसके बाद बूथ विजय संकल्प अभियान की शुरुआत होगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें