Home Minister answer, said- silence on death, friend on drugs, understand the intention

महबूबा के भड़काऊ बयान पर गृह मंत्री बोले- शहादत पर चुप्पी, ड्रग्स पर यारी, समझ में आ गई नियत

मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि डेथ पर महबूबा चुप्पी साधे हुए हैं और ड्रग्स पर यारी दिखा रहे हैं। वाह महबूबाए समझ में आ गई तुम्हारी नियत।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : October 12, 2021/11:12 am IST

ग्वालियर। जम्मू.कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के भड़काऊ बयान पर मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तीखा जवाब दिया है। मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि शहादत पर महबूबा चुप्पी साधे हुए हैं और ड्रग्स पर यारी दिखा रहे हैं। वाह महबूबा, समझ में आ गई तुम्हारी नियत।

यह भी पढ़ें :  दूसरी जाति में शादी करने के लिए युवक ने मांगे 5000 रुपए, मां ने किया इनकार तो कुंए में दे दिया धक्का

आगे कहा कि धर्म विशेष लोगों को कश्मीर में निशाना बनाया जा रहा है।  उन्होंने कहा कि जो भी विघटनकारी लोग है, अप्रत्यक्ष रूप से टुकड़े-टुकड़े गैंग से जुड़े हुए हैं। हम टुकड़े-टुकड़े वाली मानसकिता को ही कुचल देंगे।  गृह मंत्री ने प्रदेश में खाद संकट पर भी बयान दिया है। कहा कि कोई भी कालाबाजारी करेगा, उसे नहीं बख्शा जाएगा।

कोयला संकट पर गृह मंत्री ने कहा कि केन्द्रीय कोयला मंत्री, राज्य के मंत्री ने स्पष्ट कर दिया है, कि वह कोयले का स्टॉक लेकर चल रहे है। संकट कोई ऐसा नही है, जिसका निदान नही हो सकें। सरकार कोशिश में लगी हुई है।

यह भी पढ़ें :  कवर्धा कांड…किसकी साजिश! दो गुटों का विवाद था या फिर किसी की साजिश?

महबूबा मुफ्ती का भड़काऊ बयान

जम्मू.कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने आर्यन खान की गिरफ्तारी को लेकर बयान दिया। एक ट्वीट में उन्होंने कहा कि आर्यन खान (अभिनेता शाहरुख खान के बेटे) को इसलिए परेशान किया जा रहा है क्योंकि वह मुसलमान है। मामले में निष्पक्ष जांच के बजाय केंद्रीय एजेंसियां 23 साल के लड़के के पीछे इस वजह से पड़ी हैं क्योंकि उसका उपनाम खान है। बीजेपी के कोर वोट बैंक की इच्छाओं को पूरा करने के लिए मुसलमानों को निशाना बनाया जाता है। महबूबा ने लखीमपुरी खीरी की घटना का भी उदाहरण दिया।

यह भी पढ़ें : निशाने पर दुर्गोत्सव! धार्मिक आयोजन पर प्रशासन की कार्रवाई खड़े कर रहे कई सवाल