गृह मंत्री बोले- 100 फीसदी उपस्थिति के साथ स्कूल चलाने पर होगी कार्रवाई, बड़ी संख्या में छात्र हो रहे संक्रमित

गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने बड़ी संख्या में स्कूली बच्चों के पॉजिटिव होने पर कहा है कि अभी 50% की उपस्थिति के साथ स्कूल चलाए जाने के निर्देश दिए गए हैं। एक बार फिर से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह समीक्षा करेंगे फिर आगामी निर्णय लेंगे।

: , January 13, 2022 / 12:16 PM IST

भोपाल। गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने बड़ी संख्या में स्कूली बच्चों के पॉजिटिव होने पर कहा है कि अभी 50% की उपस्थिति के साथ स्कूल चलाए जाने के निर्देश दिए गए हैं। एक बार फिर से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह समीक्षा करेंगे फिर आगामी निर्णय लेंगे। गृहमंत्री ने कहा कि 100 फीसदी उपस्थिति के साथ स्कूल चलाने वालों पर कार्रवाई होगी।

read more: यहां भाई-बहन के बीच सेक्स संबंध को है कानूनी मान्यता! अब सरकार ने किया प्रतिबंध लगाने का ऐलान
डॉ मिश्रा ने कहा कि कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने में सरकार गंभीर है, इसीलिए सक्रांति के मेले पर प्रतिबंध लगाया गया है, इसके पहले सामूहिक सूर्य नमस्कार पर प्रतिबंध लगाया था, उसके भी पहले समस्त मेलों पर प्रतिबंध लगाया है।

read more: Aadhaar नंबर से खाली किया जा सकता है बैंक एकाउंट? जानिए इस बात का सच

गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने जानकारी देेते हुए कहा कि मप्र पुलिस के अधिकारी और जवान भी कोरोना संक्रमित है, पिछले 24 घंटे में 80 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव हुए। अभी तक 227 पुलिसकर्मी संक्रमित हुए हैं। पिछले 24 घंटे मे 3 कोरोना संक्रमितों की मौत भी हुई है।

मध्यप्रदेश में एक बार फिर कोरोना संक्रमण तेज हो गया है, पिछले 24 घंटे में कोरोना के 4 हजार 37 नए मरीज मिले हैं, 24 घंटे में 783 मरीज स्वस्थ हुए हैं, प्रदेश में संक्रमण दर 5.16 है, प्रदेश में 17 हजार 657 एक्टिव केस है। कल 78 हजार 220 सैम्पल लिए गए थे।