गृह मंत्री बोले- बाबरी मस्जिद विध्वंस घटनाक्रम का मैं चश्मदीद हूं, जो नारे लगे थे, BJP ने वो कर दिखाया..

बाबरी मस्जिद विध्वंस की बरसी पर कई राजनेताओं ने बयान दिए हैं। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बड़ा बयान दिया है।

Edited By: , December 6, 2021 / 12:16 PM IST

भोपाल। बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले की आज बरसी है। इसे लेकर आयोध्या में आज सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं। दूसरी ओर आज बाबरी मस्जिद विध्वंस की बरसी पर कई राजनेताओं ने बयान दिए हैं। मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बड़ा बयान दिया है।

यह भी पढ़ें:  कोरोना के खिलाफ ये 15 दवाईयां कारगर! प्रोफेसर रमा पांडेय का दावा, सभी के परिणाम आए उत्साहवर्धक

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दावा किया है कि 6 दिसंबर को बाबरी मस्जिद विध्वंस के दौरा वे वहां कार सेवक के रूप में मौजूद थे। जो कहते थे कि मंदिर वहीं बनाएंगे, तारीख नहीं बताएंगे, वह खुद वहां देख कर आए। बीजेपी जो कहती है वो करती है। मंत्री ने आगे कहा मैं उस पूरे घटनाक्रम का चश्मदीद हूं।

यह भी पढ़ें:  रेलवे स्टेशन के पास मिला रूसी नागरिक, खबर फैलते ही शहर में मचा हड़कंप, स्वास्थ्य विभाग ने लिया सैंपल

पंचायत चुनाव को लेकर कांग्रेस के कोर्ट जाने को लेकर मंत्री ने कहा कि चुनाव कोई भी कराएं कांग्रेस हमेशा पहले पलायन की कोशिश करती है। कांग्रेस चुनाव लड़े भाग क्यों रही है। मंत्री ने कांग्रेस नेताओं द्वारा सिंधिया को गद्दार बताने पर कहा कि जो देश के गद्दार हैं उन्हें किसी को गद्दार कहने का हक नहीं। यह सब जयचंद की जमात है। जो यह सब बात कर रही है।

यह भी पढ़ें:  मलाइका-अर्जुन इस रिसॉर्ट में मना रहे छुट्टी, एक रात रुकने की कीमत 3.5 लाख रुपए

कोरोना को लेकर भी गृह मंत्री ने बयान दिया। कहा कि मध्यप्रदेश में 17 नए कोरोना के नए मामले सामने आए हैं। भोपाल में 8 और 6 इंदौर में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। वहीं पड़ोसी राज्यों में जहां नए वेरिएंट मिले हैं, वहां की सीमाओं पर चौकसी बढ़ा रहे हैं। सीमाओं पर पूरी एहतियात बरती जा रही है।

यह भी पढ़ें:  श्रीलंकाई नागरिक को बचाने की कोशिश करने वाले शख्स को मिलेगा तमगा-ए-शुजात पुरस्कार, PM इमरान ने की घोषणा