Teacher Beats Up Students: सनकी शिक्षक ने की बच्चों की बेरहमी से पिटाई, फिर भी मन नहीं भरा तो तोड़ दिए हाथ, और फिर... |

Teacher Beats Up Students: सनकी शिक्षक ने की बच्चों की बेरहमी से पिटाई, फिर भी मन नहीं भरा तो तोड़ दिए हाथ, और फिर…

Teacher Beats Up Students: सनकी शिक्षक ने की बच्चों की बेरहमी से पिटाई, फिर भी मन नहीं भरा तो तोड़ दिए हाथ, और फिर...

Edited By :   |  

Reported By: Atul Tiwari

Modified Date:  February 7, 2024 / 01:48 PM IST, Published Date : February 7, 2024/1:48 pm IST

होशंगाबाद।Teacher Beats Up Students:  एक तरफ तो उच्च शिक्षा में मोहन सरकार कुलपति को कुलगुरू बनाने का फैसला ले रही तो वहीं दूसरी तरफ स्कूली शिक्षा में शिक्षक बेरहम हो रहे हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है सिवनी मालवा विधानसभा के केंद्रीय विद्यालय के कॉमर्स शिक्षक का जिसने बिना किसी बात के कक्षा 11वीं के 10 बच्चों के साथ बर्बर तरीके से मारपीट की। जिसमें एक विद्यार्थी के हाथ में फ्रेक्चर आ गया तो 9 बच्चों को शरीर पर चोट के निशान भी आ गए। पूरे मामले में 10 छात्रों को चोट आई है जिनमें से 1 छात्र के हाथ में फ्रेक्चर आया है जिसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया है।

Read More: Harda Pataka Factory News: हरदा ब्लास्ट के बाद प्रशासन सख्त, इन जगहों पर स्थित पटाखा फैक्ट्री और गोदामों में की छापेमार कार्रवाई

थाना परिसर में परिजनों ने किया हंगामा

सिवनी मालवा थाने में थाना पुलिस का स्टाफ मौके पर पहुंचा और परिजनों को समझाइश दी। लेकिन बच्चे के साथ हुई मारपीट के बाद परिजन कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थे उनकी एक ही मांग थी कि जिस शिक्षक के द्वारा बच्चों की बेरहमी से पिटाई की गई उसे हमारे सामने लेकर आओ। जब पुलिस के द्वारा दो घंटे बाद आरोपी शिक्षक को स्कूल से थाने लाया गया तब परिजनों के द्वारा हंगामा बंद किया गया लेकिन आक्रोशित परिजनों के द्वारा उक्त शिक्षक के साथ झूमा झटकी की गई जिसके बाद पुलिस के द्वारा उक्त शिक्षक को एक कमरे में रखा गया।

Read More: Harda Blast Rescue News: हरदा में रेस्क्यू अभियान पूरा.. 32 टैंकर पानी और 12 पोकलेन मशीन ने पूरा किया काम

स्कूल के प्रभारी प्राचार्य ने कही ये बात

Teacher Beats Up Students:  पीड़ित परिजनों का आरोप था कि मारपीट करने के बाद शिक्षक ने छात्रों को धमकाया और बच्चे की जिंदगी खराब करने की बात कही और धमकी दी कि तुम्हें देख लेंगे। वहीं स्कूल के प्रभारी प्राचार्य पवन ठाकुर का कहना है कि बच्चों के साथ मारपीट का मामला अभी पता चला है हम वरिष्ठ कार्यालय को इसकी जानकारी देंगे। कार्रवाई करने का अधिकार वरिष्ठ कार्यालय को है। वहीं प्रभारी थाना प्रभारी नागेश वर्मा ने बताया की केन्द्रीय विद्यालय के शिक्षक रोहित ठाकुर ने 10 बच्चों के साथ मारपीट की है जिसमें बच्चों को चोट आई है। जिसके चलते शिक्षक पर धारा 294, 323, 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे