Panna Video Viral

Panna Video Viral : मानवता हुई शर्मसार..! 90 साल की बुजुर्ग मां को रिक्शा से अस्पताल ले गया बेटा, रास्ते भर दर्द से कराहती रही वृद्धा

Panna Video Viral : एंबुलेंस ना होने के चलते देवेंद्रनगर स्वास्थ्य केंद्र से 25 किलोमीटर रिक्शा में अपनी मां को लेकर यह शख्स पन्ना पहुंचा।

Edited By :   |  

Reported By: Amit Khare

Modified Date:  June 14, 2024 / 01:26 PM IST, Published Date : June 14, 2024/1:26 pm IST

Panna Video Viral : पन्ना। मध्य प्रदेश में तमाम प्रयासों के बावजूद भी स्वास्थ्य सुविधाएं सुधारने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला एक बार फिर पन्ना जिले से प्रकाश में आया है। यहां पर फिर मानवता शर्मसार हुई है। दरअसल 90 साल की बुजुर्ग महिला जो देवेंद्रनगर के ग्राम जगदाहा की रहने वाली है। घर में पैर फिसल जाने से कमर में गंभीर चोटें आई थी। जिसको लेकर पुत्र देवेंद्रनगर स्वास्थ्य केंद्र गया लेकिन वहां पर डॉक्टरों ने उसे पन्ना जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया।

read more : Aaj Ka Current Affairs 14 June 2024 : कब मनाया जाता है ‘विश्व बालश्रम निषेध दिवस’? यहां पढ़े आज का करेंट अफेयर्स 

Panna Video Viral : एंबुलेंस ना होने के चलते देवेंद्रनगर स्वास्थ्य केंद्र से 25 किलोमीटर रिक्शा में अपनी मां को लेकर यह शख्स पन्ना पहुंचा। जब लोगों ने यह देखा तो ऑटो बुलाकर इस पीड़ित महिला को जिला चिकित्सालय भेजा गया। हालांकि यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है हालांकि महिला को पन्ना के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp