Husband and wife stabbed to death in Bhopal

डबल मर्डर से दहली राजधानी, युवक ने दो साथियों के साथ मिलकर पत्नी और प्रेमी को उतारा मौत के घाट, कारण अज्ञात

युवक ने दो साथियों के साथ मिलकर पत्नी और प्रेमी को उतारा मौत के घाट, कारण अज्ञात! Husband and wife stabbed to death in Bhopal

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : July 19, 2022/5:30 am IST

भोपाल। double murder in bhopal: राजधानी के अशोका गार्डन थाना क्षेत्र में उस समय दहशत का माहौल बन गया। जब एक युवक ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर पत्नी और उसके प्रेमी की हत्या कर दी। हत्या की वजह अवैध संबंध बताए गए हैं।   >>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<< 〉

Read More: देर रात शोरूम में लगी भीषण आग, सात गाड़ियां जलकर खाक, मची अफरा- तफरी 

दरअसल, पति और दो बच्चों को छोड़कर पत्नी प्रेमी के साथ फरार हो गई। जब पति को इस बात की भनक लगी, तो वह उसकी तलाश में भोपाल पहुंच गया। पत्नी अरुणा बाई विदिशा जिले के श्मशाबाद घाट पीपल की रहने वाली है।

Read More: हिंदुओं के घरों और मंदिर पर हमले के आरोप में पांच लोग गिरफ्तार 

double murder in bhopal: टीआई आलोक श्रीवास्तव के मुताबिक पत्नी अरुणा बाई एक महीने पहले अपने प्रेमी राजेन्द्र मालवीय के साथ फरार हो गई और भोपाल में ठिकाने बदल-बदल कर रही थी। पति सुनील मालवीय उसका पीछा करते हुए भोपाल पहुंच गया और हत्या करने की ठान ली। तीन दिन से सुनील दोनों को ट्रेक करते हुए सेमरा अशोका गार्डन पहुंचा।

Read More: घर में पलंग के भीतर इस हाल में मिला शख्स, देखकर पुलिस भी बंद कर ली अपनी आंखें 

double murder in bhopal: यहां रात करीब 10 बजे दोनों को घेर लिया और पहले पत्नी की सरेराह चाकू से गोदकर हत्या कर दी। इसके बाद पत्नी के प्रेमी राजेन्द्र मालवीय को भी चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर मौत के घाट उतार दिया। हत्या करने के बाद वह फरार होता, इससे पहले मौके पर जमा भीड़ ने सुनील मालवीय को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने पति सुनील मालवीय के खिलाफ डबल हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें…

 
Flowers