बेरोजगार हुआ पति, तो पत्नी ने कर लिया ससुराल छोड़ मायके जाने का फैसला, दी दहेज मामले में फंसाने की धमकी |husband became unemployed, then the wife decided to go to her maternal home

बेरोजगार हुआ पति, तो पत्नी ने कर लिया ससुराल छोड़ मायके जाने का फैसला, दी दहेज मामले में फंसाने की धमकी

बेरोजगार हुआ पति, तो पत्नी ने कर लिया ससुराल छोड़ मायके जाने का फैसला! husband became unemployed, then the wife decided to go to her maternal home

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : August 1, 2021/11:44 pm IST

जबलपुर: बेरोजगारी अब रिश्तों पर भारी पड़ रही है। जबलपुर में एक ऐसा ही पारिवारिक मामला सामने आया है, जहां अपने पति की बेरोजगारी से परेशान एक पत्नी ने उसे छोड़ने का फैसला किया है। दरअसल ये दंपती कुंडम तहसील के एक गांव में रहते है। पति खेती और काश्तकारी कर परिवार का भरण पोषण करता है, लेकिन इससे गुजारा मुश्किल होने लगा।

Read More: पूर्व कांग्रेस विधायक ने थामा भाजपा का दामन, रुण गोगोई की OSD रहीं बरनाली ने भी ली पार्टी की सदस्यता

ऐसे में पत्नी अपने पति पर बूढ़े मां-बाप को छोड़कर शहर में रहने का दबाव बनाने लगी। जब पति ने बात नहीं मानी तो उसे दहेज मामले में फंसाने की धमकी दी। ऐसे में परेशान पति ने परिवार परामर्श केन्द्र की शरण ली। केन्द्र के अधिकारी अब इस दंपती को समझाइश देने में जुटे है।

Read More: टॉप ब्रांड की शराब के दीवानों के लिए अलर्ट, बेच देते थे महंगे दारू में पानी मिलाकर

ये तो केवल एक मामला है। परिवार परामर्श केन्द्र में महीने भर में पति-पत्नी के झगड़ों के करीब 500 मामले आ चुके है, जिसमें करीब 150 मामलों में पति की बेरोजगारी के चलते घर में कलह का कारण बताया गया है।

Read More: नेहरू को महंगाई का जिम्मेदार ठहराने के बाद मंत्री विश्वास सारंग ने लिया यूटर्न, अब कही ये बात

 
Flowers