पूर्व कांग्रेस विधायक ने थामा भाजपा का दामन, रुण गोगोई की OSD रहीं बरनाली ने भी ली पार्टी की सदस्यता

पूर्व कांग्रेस विधायक ने थामा भाजपा का दामन Former Congress MLA Sushanta Borgohain joins BJP at state BJP office in Guwahati

Edited By: , August 2, 2021 / 12:19 PM IST

Sushanta Borgohain joins BJP

गुवाहाटी : असम में विपक्षी कांग्रेस से दो बार विधायक रहे सुशांत बोरगोहेन और पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई की विशेष कार्याधिकारी (ओएसडी) रहीं बरनाली सैकिया बोरा रविवार को सत्ताधारी भाजपा में शामिल हो गईं। पाला बदलने से पहले बोरगोहेन ने मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा से मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने ट्विटर पर कहा, “युवा और ऊर्जावान, उनके हमारे साथ आने से पार्टी को काफी मजबूती और फायदा मिलेगा। मैं भाजपा परिवार में उनका स्वागत करता हूं।”

Read More: नेहरू को महंगाई का जिम्मेदार ठहराने के बाद मंत्री विश्वास सारंग ने लिया यूटर्न, अब कही ये बात

Sushanta Borgohain joins BJP : थोरा निर्वाचन क्षेत्र से विधायक बोरगोहेन और बोरा को पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भावेश कलिता की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता दिलाई गई। कांग्रेस के सचिव अमित अग्रवाल और जुबली पोद्दार वैश्य तथा उसकी मीडिया पैनल का हिस्सा रहीं मृगांका ज्योति बरुआ ने भी भाजपा का दामन थाम लिया।

Read More: टॉप ब्रांड की शराब के दीवानों के लिए अलर्ट, बेच देते थे महंगे दारू में पानी मिलाकर

बोरगोहेन ने कहा, “मैं कांग्रेस में कई आंतरिक मुद्दों को लेकर चिंतित था और उनके पार्टी में बने रहने की उम्मीद है। इसलिये मैंने भाजपा में जाने का फैसला किया और मुख्यमंत्री के नेतृत्व में राज्य के लोगों की सेवा करूंगा।” वह इस पूर्वोत्तर राज्य में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार बनने के तीन महीने के अंदर कांग्रेस से इस्तीफा देने वाले दूसरे विधायक हैं। चार बार के विधायक रूपज्योति कुर्मी ने विधायक के तौर पर इससे पहले इस्तीफा दिया था और उन्हें 21 जून को भाजपा में शामिल किया गया था।

Read More; कांग्रेस में कलह, पार्टी की समस्याओं का समाधान करने मंत्री टीएस सिंहदेव त्रिपुरा प्रवास पर