Husband used to do unnatural sex by tying my hands and legs

‘हाथ पैर बांधकर करता था अननेचुरल सेक्स, चीख न निकले इसलिए मुंह में ठूंस देता था कपड़ा’ पत्नी ने सुनाई हत्यारे पति की दास्तां

पत्नी ने सुनाई हत्यारे पति की दास्तां! Husband used to do unnatural sex by tying my hands and legs, stuff cloth in my mouth to stop my scream

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : March 28, 2022/6:37 pm IST

ग्वालियर: unnatural sex  क्राइम ब्रांच ने बीते दिनों महिलाओं को जाल में फंसाकर उनकी हत्या कर प्रॉपर्टी हड़पने वाले सीरियल किलर को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया है। आरोपी के जेल जाने के बाद सीरियल किलर की पत्नी ने पुलिस के सामने अपनी दर्द भरी दांस्तान सुनाई है। चार महिलाओं का हत्यारा पति उसके हाथ पैर बांधकर अननेचुरल सेक्स करता था। जब पीड़िता विरोध करती तो उसकी छाती पर बैठकर लात-घूसों से पीटता था। वहीं पत्नी की दास्तां को सुन उसकी शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Read More: सोने के दाम में फिर आई गिरावट, चांदी भी हुई सस्ती, खरीदनें से पहले जान लें नए रेट्स 

unnatural sex  दरअसल ग्वालियर क्राइम ब्रांच पुलिस के द्वारा बीते दिनों 4 हत्याओं के सीरियल किलर राजेश कमरिया उर्फ राजेंद्र मेहरा को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। इसके बाद सिरोल थाना क्षेत्र के एमके सिटी अपार्टमेंट के फ्लैट में रहने वाली उसकी पत्नी ने हिम्मत कर पुलिस के सामने अपनी दांस्ता सुनाई है।

Read More: ऑनलाइन मोड में होगी सभी कालेजों की परीक्षाएं, उच्च शिक्षा विभाग ने जारी किया आदेश 

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसकी राजेश से शादी 27 नवंबर 2015 में हुई थी। इसके बाद दोनों के एक बेटे का जन्म हुआ, जिसकी अभी उम्र लगभग पांच साल है। लेकिन बेटे के जन्म के बाद से पति का व्यवहार अचानक बदल गया और अननेचुरल सेक्स नहीं करने पर हाथ पैर बांधकर दुष्कृत्य करता था।

Read More: भोपाल से गिरफ्तार चारों आतंकियों को भेजा गया जेल, 8 अप्रैल तक बढ़ी ज्यूडिशियल रिमांड 

पीड़िता ने आगे बताया कि कई बार तो उसकी चीख बाहर न निकले, इसलिए मुंह में कपड़ा ठूसकर बेरहमी से पीटता था। काफी दिन तक तो वह सहन किया। लेकिन जब हालात नहीं बदले तो छह माह पूर्व महिला अपने पिता के घर चली गई थी। इसके बाद ही पति ने उसकी हत्या की कोशिश की थी। जब पति जेल चला गया है तो उसकी पत्नी ने थाने पहुंचकर इसकी शिकायत की है।

Read More: तपती गर्मी के बीच फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, इन राज्यों में हो सकती बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट