'मेरे खून में कांग्रेस और मेरे नाम के आगे 'यादव' है न कि 'सिंधिया', पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने BJP में जाने का किया खंडन | 'I have Congress in my blood and 'Yadav' in front of my name and not 'Scindia',

‘मेरे खून में कांग्रेस और मेरे नाम के आगे ‘यादव’ है न कि ‘सिंधिया’, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने BJP में जाने का किया खंडन

'मेरे खून में कांग्रेस और मेरे नाम के आगे 'यादव' है न कि 'सिंधिया', पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने BJP में जाने का किया खंडन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : August 1, 2021/2:14 pm IST

भोपाल। Arun yadav tweet MP : कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने ट्वीट करके भाजपा के सम्पर्क में होने की खबरों का खंडन किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि मेरे खून में कांग्रेस है और मेरे नाम के आगे यादव न कि सिंधिया।

ये भी पढ़ें: देश की बिजली की खपत जुलाई में महामारी पूर्व के स्तर पर, 12 प्रतिशत बढ़कर 125.51 अरब यूनिट

Arun yadav tweet MP : उपचुनाव को देखते हुए दोनों पार्टियां संगठन को मजबूत करने में लगी हुई है। इस दौरान Congress में वर्चस्व की लड़ाई खुलकर सामने आ रही है। एक तरफ जहां कमलनाथ (kamalnath) संगठन को मजबूती देने के लिए निचले स्तर के कार्यकर्ताओं को हवाबाजी से बचने की सलाह दे रहे हैं। वहीं चर्चा है कि उपचुनाव से पहले अरुण यादव के कांग्रेस से नाराज होने की खबरे आ रही हैं। जिस पर अब कांग्रेस के दिग्गज नेता अरुण यादव ने बड़ा बयान दिया है।

ये भी पढ़ें: ड्रेसेल ने पुरुष तैराकी में पांच स्वर्ण जीते, महिलाओं में मैककॉन के नाम रिकार्ड सात पदक

दरअसल अरुण यादव ने आज ट्वीट करते हुए कहा कि मेरे शरीर और परिवार की खून की एक एक बूंद में कांग्रेस विचारधारा प्रवाह करती है। मुझे और मेरे परिवार के नाम के आगे यादव लिखा जाता है। Scindia नहीं। इसके साथ ही अरुण यादव ने कहा कि अगर कोई अलगाववादी ताकतें किसी तरफ इशारा कर रही है तो उसे मुंह की खानी पड़ेगी।

रमन सिंह का ट्वीट, छत्तीसगढ़ सरकार बस ‘कर्ज’ लेने की ‘कला’ जानती है, करीब 77000 करोड़ का हुआ कर्ज

 
Flowers