State President VD Sharma's statement: विपक्ष पर वीडी शर्मा का बड़ा हमला

‘आजादी में केवल कांग्रेस की ही नहीं, हर नागरिक का योगदान है’… विपक्ष पर वीडी शर्मा का बड़ा हमला, धारा 370 को लेकर कही ये बात

State President VD Sharma's statement: 'आजादी में केवल कांग्रेस की ही नहीं, हर नागरिक का योगदान है'... विपक्ष पर वीडी शर्मा का बड़ा हमला, धारा 370 को लेकर कही ये बात

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : August 5, 2022/5:23 pm IST

State President VD Sharma’s statement: भोपाल। मध्य प्रदेश में नगर पालिका अध्यक्षों का चुनाव चल रहा है। कई जगहों के रिजल्ट आ गए तो कई जगहों के बाकि है। इसे लेकर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि नगर पालिका अध्यक्ष चुनाव में बीजेपी को प्रचण्ड बहुमत मिली है। इसके अलावा ग्वालियर और सिंगरौली में भी बीजेपी को ज्यादा मत मिले, इसके लिए सभी को शुभकामनाएं दी है।

कांग्रेस अकेले ने नहीं किया संघर्ष

State President VD Sharma’s statement: इसके अलावा प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा ने नेता प्रतिपक्ष के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि आजादी में अकेले कांग्रेस ने ही संघर्ष नहीं किया। हर नागरिक का योगदान है। गांधी जी की कांग्रेस नहीं है।

आज हटी थी धारा 370

State President VD Sharma’s statement: तो वही धारा 370 को लेकर कहा कि 370 का कलंक भी नेहरू जी के समय लगा था। जिसे बीजेपी ने हटाया है। आज ही की तारीख में लोकसभा में धारा 370 हटाई गई थी। बीजेपी ने आज धारा 370 से कश्मीर को मुक्ति दिलाई।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें