NSUI protest in Devi Ahilya University

Indore News : देवी अहिल्या विश्वविद्यालय में NSUI का विरोध प्रदर्शन, कुलपति से की ये मांग, जानें पूरा माजरा

NSUI protest in Devi Ahilya University: पिछले कई दिनों से आईईटी के डायरेक्टर संजीव टोकेकर से वार्डेन रश्मि दाहिमा की शिकायत लगा रहे थे।

Edited By :   Modified Date:  October 7, 2023 / 05:41 PM IST, Published Date : October 7, 2023/5:40 pm IST

NSUI protest in Devi Ahilya University : इंदौर। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक हैं एवं कभी आचार संहिता लग सकती है। ऐसे में इंदौर में एनएसयूआई ने आज देवी अहिल्या विश्वविद्यालय में पुतला जलाकर अपना विरोध दर्ज करवाया। दरअसल एनएसयूआई कार्यकर्ता पिछले कई दिनों से आईईटी के डायरेक्टर संजीव टोकेकर से वार्डेन रश्मि दाहिमा की शिकायत लगा रहे थे।

read more : BJP Candidate Second List को लेकर खुद भाजपा अध्यक्ष ने दी बड़ी जानकारी, सूची में हर वर्ग और नए पुराने चेहरों के साथ संतुलन

NSUI protest in Devi Ahilya University : मामले में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं का कहना है कि वार्डन रश्मि छात्रों से अवैध वसूली करती है साथ ही छात्रावास में मनमानी भी करती है। ऐसे में छात्रों द्वारा कई बार डायरेक्टर से शिकायत लगाने के बाद भी मामले में कोई सुनवाई नहीं हुई। जिससे आक्रोशित एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने डायरेक्टर संजीव टोकेकर का पुतला जलाया और कुलपति रेणु जैन को ज्ञापन सौंप मामले में कार्रवाई करने की मांग की।

इस दौरान जब एनएसयूआई के कार्यकर्ता यश यादव से बात की गई तो उन्होंने रश्मि देसाई पर युनिवर्सिटी के नियमों का उल्लंघन करने के भी आरोप लगाए जिस पर कुलपति ने संज्ञान लेते हुए जल्द से जल्द कार्रवाई करने की बात कही है। अब देखना यह होगा कि युनिवेर्सिटी इस मामले में क्या कार्रवाई करती है।

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक