Indore Suicide News: जांच में हुआ चौकानें वाला खुलासा, 2 की मौत, 1 गंभीर

स्कूल से बंक मारकर दूसरे शहर गई बच्चियों ने खाया जहर, जांच में हुआ चौकानें वाला खुलासा, 2 की मौत, 1 गंभीर

Indore Suicide News: स्कूल से बंक मारकर दूसरे शहर गई बच्चियों ने खाया जहर, जांच में हुआ चौकानें वाला खुलासा, 2 की मौत, 1 गंभीर

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : October 29, 2022/6:03 pm IST

Indore Suicide News: इंदौर। मध्य प्रदेश इंदौर के भवर कुआं थाना क्षेत्र में पुलिस को तीन बच्चियों के द्वारा अज्ञात जहरीली वस्तु खाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया था। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों बच्चों को इलाज के लिए इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल पहुंचाया और पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई। वही इलाज के दौरान 2 बच्ची पलक और पायल की मौत हो गई तो वहीं आरती की स्थिति गंभीर बनी हुई है। तो वहीं जांच पड़ताल में पुलिस को इस बात की जानकारी लगी कि तीनों बच्ची सीहोर के पास आष्टा की रहने वाली है और स्कूल की बंक मारकर वह इंदौर आई हुई थी। साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि तीनों बच्चों की अलग-अलग समस्या थी और उसी से दुखी होकर वह इंदौर में आकर उन्होंने इस तरह से आत्महत्या करने का प्रयास किया।

ये भी पढ़ें- MHA Award: जल्द होने जा रहा ‘केंद्रीय गृह मंत्री विशेष अभियान पदक-2022’की घोषणा, जानें किसे मिलेगा पदक

इस कारण से की आत्महत्या

Indore Suicide News: तीनों बच्चियों की अपनी-अपनी अलग अलग दिक्कते थी जिसके बाद उन्होंने ऐसा कदम उठाया। बता दें कि एक बच्ची के परिवार में लगातार विवाद होते थे और जिसके कारण वह काफी परेशान थी और इन्हीं सब बातों से परेशान होकर वह अपनी अन्य दोस्तों के साथ इंदौर आ गई और यहां आकर उसने आत्महत्या करने का प्रयास किया। तो वहीं एक अन्य युवती के बॉयफ्रेंड ने उससे बात करना बंद कर दी थी जिसके कारण वह डिप्रेशन में आ गई और उसने इस तरह का कदम उठाया। तो वहीं तीसरी जो इस पूरे घटनाक्रम में जीवित है उसका कहना है कि वह तो इन लोगों के साथ ही इस तरह का कदम उठा रही थी तो उसने भी इनके साथ जहरीली वस्तु खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की।

ये भी पढ़ें- प्रदेश में मौसम ने ली करवट! शीत ऋतु को लेकर विभाग ने दी चेतावनी, जानें कब से पड़ेगी कड़ाके की ठंड

2 की मौत एक की हालत गंभीर

Indore Suicide News: तो वहीं तीसरी बच्ची इस पूरे घटनाक्रम के बाद फिलहाल गंभीर स्थिति में इलाज के लिए इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल में भर्ती है। तो वहीं पूरे मामले में इंदौर की भंवरकुआ पुलिस भी काफी बारीकी से जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है। जांच पड़ताल करने के दौरान पुलिस ने बच्चियों के पास से मोबाइल फोन भी जप्त किए और जब उसकी जांच पड़ताल की तो उसमें दो वीडियो निकले एक वीडियो में वह घर से ही जहरीली वस्तु साथ में लेकर निकली और वीडियो में जहरीली वस्तु दिखाते हुए नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें- राजधानी की खूबसूरती को खराब करने वालों की खैर नहीं! नगर निगम ने उठाया ये कड़ा कदम, लिखा पत्र

जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

Indore Suicide News: वीडियो में नाबालिक युवतियों काफी खुश भी नजर आ रही है लेकिन उन्होंने फिर इंदौर आकर इस तरह का कदम उठाया इसके बारे में पुलिस परिजनों से पूछताछ करने में जुटी हुई है वही एडिशनल डीसीपी प्रशांत चौबे का कहना है कि पूरे मामले में सीहोर और आष्टा में रहने वाले बच्चों के परिजनों को भी पूरे मामले की जानकारी भेज दी गई है और वह भी इंदौर आ गए हैं और उनके भी बयान लिए जा रहे हैं तो वहीं जिस बच्ची की स्थिति गंभीर है उसके लिए आने वाले दिनों में बयान किए जाएंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें