चुनाव के दौरान कांग्रेस कमेटी में मीडिया कॉर्डिनेटर पद को लेकर विवाद, नियुक्त किए जाने पर इस दिग्गज ने दिया इस्तीफा... | Controversy the post of Congress Media Coordinator

चुनाव के दौरान कांग्रेस कमेटी में मीडिया कॉर्डिनेटर पद को लेकर विवाद, नियुक्त किए जाने पर इस दिग्गज ने दिया इस्तीफा…

Controversy the post of Congress Media Coordinator: चुनाव के दौरान कांग्रेस कमेटी में मीडिया कॉर्डिनेटर पद को लेकर विवाद

Edited By :   Modified Date:  April 23, 2024 / 05:31 PM IST, Published Date : April 23, 2024/5:28 pm IST

 Congress Media Coordinator: इंदौर। लोकसभा चुनाव के दौरान मध्य प्रदेश की सियास​त में हलचलें तेज हो गई है। कांग्रेस को एक के बाद एक लगातार झटके मिल रहे हैं। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी में मीडिया डिविजनल कॉर्डिनेटर नियुक्ति पर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। जानकारी के मुताबिक इंदौर से नीलाभ शुक्ला ने पद मिलते ही इस्तीफा दे दिया।

Read more: नूडल्स के पैकेट में हीरे और अंडरवियर में छिपाया गोल्ड, एयरपोर्ट से पकड़ा गया तस्करी का माल, 4 गिरफ्तार… 

बताया जा रहा है कि नीलाभ शुक्ला को मीडिया डिविजनल कॉर्डिनेटर नियुक्त किए जाने के बाद ही उन्होंने अपने इस पद से इस्तीफा दे दिया और इसका कारण बताया। नीलाभ ने कहा कि पद में डिमोशन की वजह से मैंने अपने पद से इस्तीफा दिया है। बता दें कि नीलाभ शुक्ला पूर्व में प्रदेश प्रवक्ता थे।

Read more: Bajaj Pulsar NS400: इस दिन लॉन्च होगी Bajaj की सबसे ताकतवर Pulsar, पावर देखकर उड़ जाएंगे होश… 

 Congress Media Coordinator: दरअसल, कुछ दिनों पहले कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने मीडिया विभाग में बदलाव किए। जीतू पटवारी ने पद लेकर घर बैठने वाले कई प्रवक्ताओं को बाहर का रास्ता भी दिखाया। जिनमें अमीनुल सूरी, अमित चौरसिया और नीलाभ शुक्ला जैसे प्रदेश प्रवक्ताओं को उनके पद से हटा दिया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp