Unnatural sex with wife

पोर्न दिखाकर पत्नी के साथ करता था ऐसा काम, मामले का खुलासा होने पर पड़ोस की युवती को लेकर हुआ फरार, जानें क्या है पूरा मामला

Unnatural sex with wife इंदौर में पति ने अश्लील फिल्म दिखाकर पत्नी के साथ किया अप्राकृतिक कृत्य, विरोध करने पर पीटा

Edited By :   Modified Date:  January 29, 2023 / 01:55 PM IST, Published Date : January 29, 2023/1:55 pm IST

Unnatural sex with wife: इंदौर। पति-पत्नी का रिश्ता बेहद खास होता है। जीवन भर साथ निभाने वाले साथी के रिश्तों की मिसालें भी दी जाती है। लेकिन मध्य प्रदेश के इंदौर से रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पत्नी अपने ही पति की शिकायत लेकर थाने पहुंची यहां उसने अपने पति पर अप्राकृतिक कृत्य करने का आरोप लगाया है। पुलिस से की गई शिकायत में महिला ने कहा है कि उसका पति अश्लील फिल्म दिखाकर उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य करता है। पुलिस ने इस शिकायत पर महिला के पति के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पति दिखाता था अश्लील फिल्म

Unnatural sex with wife: जानकारी के अनुसार, यह मामला आजाद नगर थाना क्षेत्र का है। यहां की एक महिला ने 8 दिन पहले पुलिस से शिकायत कर कहा था कि उसका पति अश्लील फिल्म दिखाता है। इसी के साथ वह अप्राकृतिक कृत्य करता है। जब विरोध किया तो मारपीट करता है। उसने कई बार पति को समझाने की भी कोशिश की, लेकिन वह प्रताड़ित करता रहा। केस दर्ज होने के बाद आरोपी फरार हो गया था।

पत्नी ने थाने में की शिकायत

Unnatural sex with wife: पति की हरकतों से परेशान होकर पीड़िता ने पूरे मामले की शिकायत आजाद नगर पुलिस से की। आजाद नगर पुलिस ने पीड़िता के बयानों के आधार पर आरोपी के खिलाफ अप्राकृतिक कृत्य सहित दहेज व अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया। पुलिस का कहना है कि आरोपी आपराधिक प्रवृत्ति का है। उस पर पहले भी 307 सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज हो चुके हैं। जांच-पड़ताल में यह भी बात सामने आई है कि जब आरोपी पत्नी को परेशान करने लगा तो पत्नी उसे छोड़कर मायके चली गई।

पड़ोस की युवती को लेकर भागा आरोपी

Unnatural sex with wife: इसी दौरान आरोपी पड़ोस की एक युवती को लेकर फरार हो गया। जिस युवती को लेकर वह फरार हुआ है, उसकी शादी गुजरात में होनी थी। आरोपी युवती को धार जिले के किसी गांव से लेकर फरार हुआ था। इस मामले में धार पुलिस जांच में जुटी हुई है। थाना प्रभारी इंद्रेश त्रिपाठी ने कहा कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जो अपनी पत्नी के साथ अप्राकृतिक कृत्य करता था। पत्नी की शिकायत पर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers