Indore Accident

इंदौर हादसा: अबतक 13 की मौत, CM का एलान, मृतकों के परिजनों को 5 लाख तो घायलों को 50 हजार का मुआवजा

स्नेह नगर के पास पटेल नगर में श्री बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर में हवन के बाद कन्या पूजन चल रहा था। इस दौरान बावड़ी की छत धंस गई और वहां मौजूद 50 से अधिक लोग उसमें गिर गए।

Edited By :   March 30, 2023 / 05:10 PM IST

Indore Accident: इंदौर में रामनवमी पर एक बड़ा हादसा हो गया। स्नेह नगर के पास पटेल नगर में श्री बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर पर बावड़ी की छत धंसने से 50 से अधिक लोग बावड़ी में जा गिरे। हादसे में अब तक 13 लोगों के मौत की जानकारी सामने आ रही है। स्नेह नगर के पास पटेल नगर में श्री बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर में हवन के बाद कन्या पूजन चल रहा था। इस दौरान बावड़ी की छत धंस गई और वहां मौजूद 50 से अधिक लोग उसमें गिर गए। हादसे में अबतक 13 लोगों की मौत की जानकारी सामने आ रही है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हादसे की भयावहता देखकर लग रहा है कि मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है। वही एक बच्ची अभी भी लापता बताई जा रही हैं।

12 भाषाओं में होगी IPL 2023 की कमेंट्री, भोजपुरी में भी सुन पाएंगे आप क्रिकेट का आँखों देखा हाल

राहुल गांधी के खिलाफ फिर से मानहानि का मुक़दमा, अब इस अदालत ने भेजा हैं समन, जानें क्या हैं मामला

Indore Accident: इस हादसे के बाद स्थानीय प्रशासन ने फ़ौरन रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। खुद प्रधनमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस हादसे पर सुख जताया हैं और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घटना के संबंध में जानकारी ली हैं। ख़बरों के मुताबिक़ सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इस हादसे में हताहत हुए लोगो के लिए आर्थिक सहायता राशि का एलान कर दिया है। उन्होंने मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख रूपये जबकि घायलों को 50-50 हजार मुआवजे के साथ समुचित उपचार की घोषणा की हैं। उन्होंने प्रशासन को निर्देश दिया हैं की घायलों को तत्परता के साथ उपचार मुहैय्या कराई जाएँ।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक