Indore LoveJihad

Indore Love Jihad: फिर सामने आया ‘लव जिहाद’ का मामला, झांसे में फंसाकर युवती के साथ ऐसा काम करता था आरोपी, हुआ गिरफ्तार

Indore Love Jihad मध्य प्रदेश के इंदौर में एक शादीशुदा युवक ने अपनी पहचान बदलकर युवती को अपने प्रेमजाल में फंसाया, फिर धर्मांतरण का डाला दबाव

Edited By :   Modified Date:  September 12, 2023 / 11:59 AM IST, Published Date : September 12, 2023/11:52 am IST

Indore Love Jihad: इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर से एक बार फिर लव जिहाद का मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपनी पहचान छुपाकर युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाया लेकिन जैसे ही उसकी पोल खुली तो उसने युवती को धमकारना शुरू कर दिया। लव जिहाद का शिकार हुई पीड़ित युवती पर आरोपी मुस्लिम धर्म अपनाने का दबाव बना रहा था। हालांकि युवती द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने आरोपी को भोपाल से गुरफ्तार कर लिया है।

Indore Love Jihad: दरअसल मामला विजयनगर थाना क्षेत्र का है। यहां 23 वर्षीय पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि अरहम नामक युवक ने अपना नाम और धर्म छुपा कर उससे दोस्ती की और अपने प्रेम जाल में फंसा कर शारीरिक संबंध बनाएं। लेकिन जब पीड़ित युवती को पता चला कि आरोपी मुस्लिम है और पहले से शादीशुदा है तब आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बनाया।

Indore Love Jihad: फिलहाल इस मामले में पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य गंभीर धाराओं में प्रकरण पंजीबद कर लिया गया है। आरोपी को भोपाल से पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी अरहम खान इंदौर में रहकर निजी कंपनी में काम करता है।

ये भी पढ़ें- Morocco Earthquake: भूकंप से अब तक 2800 से ज्यादा लोग गंवा चुके अपनी जान, राहत बचाव का कार्य जारी

ये भी पढ़ें- Jawan Movie Reaction: बुजुर्गों को जवान कर रही शाहरुख खान की ये फिल्म, 85 साल की दादी की इस बात पर दिल हार बैठेंगे आप

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

IBC24 मध्य प्रदेश (सर्वे फॉर्म)

IBC24 छत्तीसगढ़ (सर्वे फॉर्म)