Indore News: गोल्ड की तस्करी करते ब्यूटीशियन गिरफ्तार, करीब 20 लाख का गोल्ड किया जब्त, ऐसा हुआ मामले का खुलासा |

Indore News: गोल्ड की तस्करी करते ब्यूटीशियन गिरफ्तार, करीब 20 लाख का गोल्ड किया जब्त, ऐसा हुआ मामले का खुलासा

Indore News: गोल्ड की तस्करी करते ब्यूटीशियन गिरफ्तार, करीब 20 लाख का गोल्ड किया जब्त, ऐसा हुआ मामले का खुलासा

Edited By :   |  

Reported By: Niharika sharma

Modified Date:  March 6, 2024 / 08:46 AM IST, Published Date : March 6, 2024/8:46 am IST

इंदौर।Indore News: कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बाद भी शातिर बदमाश किसी ना किसी तरीके से अपने काम को अंजाम दे रहे हैं। इन बदमाशों के हौसले दिनों दिन बुलंद होते नजर आ जा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला इंदौर से सामने आया है जहां एक महिला गोल्ड की तस्करी करते पकड़ी गई। दिल्ली की रहने वाली ब्यूटीशियन ने अपने कपड़ों में गोल्ड की परत बनाकर छुपा कर लाई थी। जिसके बाद कस्टम विभाग ने महिला से करीब 20 लाख का गोल्ड जब्त किया।

Read More: India First Underwater Tunnel: भारत में पहली बार अब पानी के अंदर दौड़ेगी मेट्रो ट्रेन, पीएम मोदी करेंगे अंडरवाटर मेट्रो टनल का उद्घाटन 

बता दें कि इंदौर एयरपोर्ट पर सुबह करीब पांच बजे शारजाह से आने वाली एयर इंडिया की उड़ान एएक्सबी 256 से महिला एक  यात्री उतरी थी। कस्टम को मुखबिरों से सूचना मिली थी। महिला सोने की तस्करी कर रही है। जिसके बाद CBIC ने आरोपी महिला की पहचान कर उसकी तलाशी ली गई। जिसमें आरोपी महिला से 368.5 ग्राम सोना जब्त किया गया। जिसकी कीमत करीब 20 लाख बताई गई।

Read More:CG RTO Transfer List 2024: प्रदेश के परिवहन विभाग मे बड़ी सर्जरी.. प्रमोशन के बाद बदले गए इन जिलों के RTO, यहाँ देखें लिस्ट..

Indore News: मामले में आरोपी महिला ने पूछताछ  में बताया कि वह दिल्ली की रहने वाली है और ब्यूटीशियन का काम करती है। इंदौर में शादी समारोह में काम करने आई थी। जिसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच में जुट गई। फिलहाल इस बात का पता नहीं चला है कि यह महिला इतना सोना लेकर कहां जा रही थी और इसके पास ये सोना कहां से आया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp