Nomination round for assembly elections ended

MP Assembly Election 2023: विधानसभा चुनाव में नामांकन का दौर हुआ खत्म, अब तक दाखिल किए गए इतने पर्चे…

Nomination round for assembly elections ended 107 उम्मीदवार इंदौर के विधानसभा चुनाव में सामने आए। 50 से ज्यादा निर्दलीय उम्मीदवार भी मैदान में उतरेंगे।

Edited By :   Modified Date:  October 31, 2023 / 10:39 AM IST, Published Date : October 31, 2023/10:39 am IST

Nomination round for assembly elections ended : इंदौर। मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने की आखिरी तारीख सोमवार को खत्म होने के साथ नामांकन की जांच आज मंगलवार को होगी। वहीं इस नामांकन में 21 से 30 अक्टूबर तक 136 परचे दाखिल किए गए। 107 उम्मीदवार इंदौर के विधानसभा चुनाव में सामने आए। 50 से ज्यादा निर्दलीय उम्मीदवार भी मैदान में उतरेंगे।

Read more: 7th pay commission Date: दिवाली से पहले सरकारी कर्मचारियों के लिए सरकार ने खोली तिजोरी, इस दिन बढ़े हुए DA के इस खाते में आएगी सैलरी

वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आखिरी दिन अपनी पारंपरिक बुधनी सीट से नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। उम्मीदवारी वापस लेने की आखिरी तारीख 2 नवंबर है। राजस्थान में कांग्रेस और भाजपा के बीच तीसरी लिस्ट जारी करने को लेकर मंथन जारी है।

Read more: CG BJP Ghosna Patra 2023: 3 हजार रुपए में धान खरीदी…कर्मचारियों का नियमितीकरण, भाजपा ने घोषणा पत्र में इन वादों को किया शामिल!

Nomination round for assembly elections ended : छत्तीसगढ़ में पहले चरण का मतदान 7 नवंबर को होना है, ऐसे में सियासी हलचल तेज हो गई है। मिजोरम में भी मतदान 7 नवंबर को मतदान होगा। राजस्थान में सचिन पायलट आज नामांकन रैली करने वाले हैं। लोकसभा चुनाव से पहले पांच राज्यों के विधानभा चुनाव काफी अहम माने जा रहे हैं।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp