Sarpanch of Sias village arrested for taking bribe

Indore News: रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ाया सरपंच, इस काम के एवज में की थी पैसों की डिमांड

Sarpanch of Sias village arrested for taking bribe रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ाया सरपंच, इस काम के एवज में की थी पैसों की डिमांड

Edited By :   Modified Date:  October 4, 2023 / 01:14 PM IST, Published Date : October 4, 2023/1:12 pm IST

Sarpanch of Sias village arrested for taking bribe: इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर जिले के सियास गांव के सरपंच को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। लोकायुक्त पुलिस ने सियास गांव के सरपंच को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि मछली पालन का कार्य करने के लिए 1 लाख रूपए की मांग की थी। इसी बीच 80 हज़ार की पहली किश्त लेते सरपंच नारायण चौहान को लोकायुक्त ने ट्रेप किया और रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। वहीं, चंदन नगर थाने पर लोकायुक्त की कारवाई जारी है।

Read More: CG Excise Department Transfer: विधानसभा चुनाव से पहले बड़ा फेरबदल, आबकारी विभाग के अधिकारियों का बंपर तबादला

बता दें की कुछ दिन पहले भी शहडोल जिले में सरपंच और सहयोगी पंच पति को 50 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए रीवा लोकायुक्त टीम ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि स्टॉप डैम में मैटेरियल सप्लाई के लिए पैसों की मांग की गई थी। शहडोल के जनपद पंचायत सोहगपुर अंतर्गत ग्राम पंचायत मैकी में स्टॉप डैम निर्माण के लिए मैटेरियल सप्लाई का काम कर रहे बुढार निवासी अहजाद अहमद के मैटेरियल सप्लाई में गांव के सरपंच मग्गू बैगा ने रोक लगा दी थी। मैटेरियल सप्लाई के लिए सरपंच और पंच पति मिलकर अहजाद से पहले एक लाख रुपये की मांग की, जिसके बाद 80 हजार में सौदा तय हुआ था।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें