Sex racket exposed in indore Sex racket exposed again,

फिर हुआ Sex racket का पर्दाफाश, ग्राहकों को रशियन बताकर इन लड़कियों को परोसते थे पति-पत्नी

Edited By :   Modified Date:  February 14, 2023 / 06:52 PM IST, Published Date : February 14, 2023/6:52 pm IST

Sex racket exposed in indore: पुलिस ने एक ऐसे सेक्स रैकेट का पर्दाफ़ाश किया जो अपने ग्राहकों को ही जमकर चूना लगा रहे थे। दरअसल ग्राहकों को जो लड़किया परोसी जाती थी उन्हें एजेंट रशियन लड़कियां बताते थे लेकिन ऐसा होता नहीं था। यह लड़किया उज्बेकिस्तानी होती थी। छापेमारी के दौरान ही इस बात का भी खुलासा हुआ। मामले में तीन लड़कियों समेत एक एजेंट को भी हिरासत में लिया गया हैं। सभी से कड़ाई से पूछताछ की जा रही हैं।

कुंवारी बेटी के पर्स से निकला ‘प्रेग्नेंसी किट’, गुस्साए पिता ने गला घोंटा, भाई ने लगाया लाश को ठिकाने

Sex racket exposed in indore: दरअसल, तेजाजी नगर थाना पुलिस को अपने मुखबिर से खबर प्राप्त हुई थी कि रानी बाग कॉलोनी में मौजूद ब्यूटी पार्लर में सैक्स रैकेट चलाया जा रहा है। मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। दबिश के चलते पुलिस ने ब्यूटी पार्लर से तीन लड़कियों एवं रैकेट चलाने वाले सरगना जावेद को गिरफ्तार किया। लेकिन इसके चलते रैकेट चलाने में जावेद का साथ देने वाली उसकी पत्नी मौके से भाग निकलने में सफल रही।

प्रमोशन का रास्ता साफ़, सहायक शिक्षकों को प्रधान पाठक बनाने कोर्ट ने दिए निर्देश, हटाया स्टे

Sex racket exposed in indore: पुलिस के अनुसार, फ्लैट में ब्यूटी पार्लर की आड़ में सैक्स रैकेट ऑपरेट किया जा रहा था। जावेद इस रैकेट को ऑपरेट करता था। 3 लड़कियों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें से दो दिल्ली की और एक लड़की उज्बेकिस्तान की है। पुलिस ने बताया कि मौके से ढेर सारा आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ है। बताया गया कि गिरफ्तार की गई उज्बेक लड़की को रशियन बताकर ग्राहकों के पास भेजा जाता था। जावेद और उसकी पत्नी सैक्स रैकेट के मुख्य सरगना है।

स्वामी प्रसाद मौर्य की फिर जहरीली हुई जुबान, नवरात्री को नौटंकी तो साधू-संतो को बता डाला आतंकवादी

Sex racket exposed in indore: यह दोनों विदेशों एवं देश के अन्य प्रदेशों से लड़कियों को कॉन्ट्रैक्ट बेस पर लाकर अनैतिक कार्य करवाते थे। सैक्स रैकेट के भंडाफोड़ पर इंदौर एसीपी आशीष पटेल ने बोला है कि मुखबिर की सूचना के आधार पर रेड मारी गई थी। इस के चलते रैकेट चलाने वाले सरगना और तीन लड़कियों को गिरफ्तार किया गया है। एक विदेशी और दो युवती दिल्ली की हैं। सरगना की पत्नी फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें