70-year-old man raped 6- and 8-year-old minor

फिर शर्मसार हुई संस्कारधानी… 70 साल के बुजुर्ग ने 6 और 8 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार, मोहल्लेवालों ने देखा तो…

फिर शर्मसार हुई संस्कारधानी... 70 साल के बुजुर्ग ने 6 और 8 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार, मोहल्लेवालों ने देखा तो...

Edited By :   April 7, 2023 / 07:55 PM IST

जबलपुर। 70-year-old man raped 6- and 8-year-old minor : नाबालिग मासूमों के साथ दुराचार जैसी घिनौनी करतूत से संस्कारधानी एक बार फिर शर्मशार हुई है। कुछ दिन पहले ही जिले के शहपुरा और तिलवारा थाना क्षेत्र में मासूमों के साथ दुष्कर्म मामले की आग अभी शांत भी नहीं हुई थी की अब एक और नया मामला सामने आया है। मामले के सामने आते ही वहां हड़कंप मच गया।

दरअसल जबलपुर जिले के कटंगी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक दुराचार का घिनौना मामला सामने आया है। जहां एक 70 वर्षीय बुजुर्ग द्वारा दो मासूमों को अपनी हवस का शिकार बनाया गया। मिली जानकारी के मुताबिक कटंगी थाना क्षेत्र में रहने वाले 70 वर्षीय गिरधारी साहू ने मोहल्ले में खेल रहीं 6 और 8 साल की दो मासूमों को बहला फुसलाकर पहले अपने पास बुलाया और फिर घर के अंदर ले जाकर उनके साथ गलत काम करने लगा।

Read More : Priyanka Chopra का बड़ा धमाका… ‘Heads of State’ में जॉन सीना के साथ एक्शन करती नजर आएगी ‘देसी गर्ल’

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

70-year-old man raped 6- and 8-year-old minor : शक होने पर आसपास के लोंगो ने घर के अंदर घुस कर देखा तो आरोपी मासूमों के साथ दुराचार कर रहा था। मौके पर आरोपी को रंगे हाथों और इस घिनौनी हरकत से गुस्साए लोगों ने आरोपी की पिटाई भी कर दी। जिसके बाद लोगों ने तत्काल पूरे मामले की जानकारी कटंगी पुलिस को दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए उस पर पॉस्को एक्ट समेत दुष्कर्म की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वहीं बच्चियों को इलाज के लिए जबलपुर के एल्गिन अस्पताल में भर्ती किया गया है जहां उनकी स्थिति अब सामान्य बताई जा रही है।

Read More : महंगी हो जाएगी खाने की चीजें…! RBI की बैठक में लिए गये ये बड़े फैसले

पहले भी कर चूका है ऐसे कुकर्म

सूत्रों के अनुसार आरोपी बुजुर्ग इस तरह की हरकत पहले भी कर चुका है लेकिन सामाजिक बुराई के डर से बात पुलिस तक नहीं पहुंची, लेकिन इस बार जब मोहल्ले के लोगों ने आरोपी को रंगे हाथों पकड़कर आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया है।

 

धरम गौतम की रिपोर्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Summary : फिर शर्मसार हुई संस्कारधानी... 70 साल के बुजुर्ग ने 6 और 8 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार, मोहल्लेवालों ने देखा तो...

 
Flowers