BJP should take out apology yatra

Jabalpur news :कांग्रेस विधायक का बीजेपी सरकार पर तीखा हमला, कहा – बीजेपी को माफी मांगो यात्रा निकालनी चाहिए…

Congress MLA's scathing attack on BJP government, said - BJP should take out apology yatra : धन्यवाद यात्रा को लेकर भी पलटवार किया

Edited By :   Modified Date:  February 21, 2023 / 04:10 PM IST, Published Date : February 21, 2023/4:10 pm IST

BJP should take out apology yatra: जबलपुर : प्रदेश में अहाते बंद करने के सरकार के फैसले पर कांग्रेस ने तंज कसा है,जबलपुर में पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस विधायक तरुण भनोत ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया है कि चुनावी साल में सरकार नाटक नौटंकी कर रही है। लेकिन जनता भाजपा और सरकार के झांसे में आने वाली नहीं है। पूर्व वित्त मंत्री तरुण भनोत ने अहाते बंद करने को लेकर भाजपा द्वारा निकाली जा रही धन्यवाद यात्रा को लेकर भी पलटवार किया है।

यह भी पढ़े : चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, आधा दर्जन से ज्यादा नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन

धन्यवाद यात्रा के बजाय माफी मांगो यात्रा निकालने की नसीहत

कांग्रेस विधायक तरुण भनोत ने कहा भाजपा और सरकार को धन्यवाद यात्रा के बजाय माफी मांगो यात्रा निकालने की नसीहत दी है, उन्होंने आरोप लगाया है कि भाजपा के राज में शराब के बड़े बड़े शोरूम खुल गए हैं और यही सरकार का स्वर्णिम विकास है,अहाते बंद करने के प्रदेश सरकार के फैसले पर कांग्रेस लगातार सख्त तेवर दिखा रही है।

यह भी पढ़े :MHOW NEWS : आक्रोशित छात्र ने कालेज की प्राचार्य को पेट्रोल डालकर जिन्दा जलाया, वजह जान कांप उठेगी रूह

कांग्रेस का बीजेपी सरकार पर साधा निशाना

BJP should take out apology yatra: कांग्रेस के सभी नेता एक-एक कर सरकार पर निशाना साधते नजर आ रहे हैं। जबलपुर के बरगी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के विधायक संजय यादव ने भी प्रदेश के मौजूदा हालातों के लिए प्रदेश सरकार को जिम्मेदार ठहराया है, उन्होंने कहा है कि सही धन्यवाद के पात्र वे हैं जिन्होंने कोरोना काल में अपनी जान गंवाई है।