Sanjay Yadav On Jagat Bahadur Singh Annu

Jagat Bahadur Singh Annu Join BJP: “कांग्रेस एक नहीं ऐसे 10 अन्नू पैदा कर लेगी ” अन्नू के बीजेपी में जाने पर ये क्या कह गए पूर्व विधायक

Sanjay Yadav On Jagat Bahadur Singh Annu कांग्रेस के पूर्व विधायक संजय यादव का बयान, कहा-दुश्मन सामने रहे तो अच्छा होता है

Edited By :   Modified Date:  February 7, 2024 / 05:14 PM IST, Published Date : February 7, 2024/5:14 pm IST

Sanjay Yadav On Jagat Bahadur Singh Annu: जबलपुर। मध्य प्रदेश जबलपुर के महापौर और नगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जगत बहादुर सिंह अन्नू के भाजपा में जाने से कांग्रेस में खलबली मच गई है। पार्टी के खजुराहो लोकसभा प्रभारी और पूर्व विधायक संजय यादव ने महापौर के दल बदल पर तीखा रिएक्शन दिया है। संजय यादव ने कहा कि जब दुश्मन सामने होता है तो अच्छा ही होता है।

Sanjay Yadav On Jagat Bahadur Singh Annu: यादव ने कहा कि अन्नू की नज़दीकियां पहले ही भाजपा और संघ के नेताओं से थीं और वो भाजपा नेताओं से सांठगांठ करके ही काम कर रहे थे। संजय यादव ने कहा कि जगत बहादुर सिंह अन्नू ने डर भय या लालच में कांग्रेस छोड़ भाजपा ज्वाईन कर ली है। यादव ने कहा कि उन्हें अन्नू के जाने का व्यक्तिगत दुख है क्योंकि वो ही अन्नू को राजनीति में लेकर आए थे।

Sanjay Yadav On Jagat Bahadur Singh Annu: हालांकि संजय यादव ने कहा कि महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू के भाजपा में जाने से कांग्रेस को कोई फर्क नहीं पड़ेगा और कांग्रेस ऐसे 1 नहीं 10 अन्नू पैदा कर लेगी और अपनी विचारधारा पर लड़ाई लड़ती रहेगी। बता दें जबलपुर के महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया है। जिसके बाद कांग्रेस नेताओं की लगातार प्रतिक्रिया सामने आ रही है।

ये भी पढ़ें- MP Weather Update: जाते-जाते पड़ेगी कड़ाके की ठंड, देखें आने वाले दिनों के मौसम का हाल

ये भी पढ़ें- Harda Factory Blast: “हरदा ब्लास्ट में आतंकियों का हाथ..!” पूर्व सीएम ने आतंकी साजिश की जताई आशंका

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें