JP Nadda will be visit in jabalpur stay in laws house for 2 days

होटल में नहीं 2 दिन ससुराल में रहेंगे जेपी नड्डा, दामाद की पसंद का मैन्यू तैयार

JP Nadda : BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा तीन दिन मध्य प्रदेश दौरे पर रहेंगे। 2 और 3 जून को जबलपुर में रहेंगे।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : May 30, 2022/2:53 pm IST

JP Nadda : जबलपुर। BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा तीन दिन मध्य प्रदेश दौरे पर रहेंगे। 2 और 3 जून को जबलपुर में रहेंगे। इस दौरान वह ससुराल में ही वक्त बिताएंगे। इस दौरान वह होटल में नहीं 2 दिन ससुराल में ही रहेंगे। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार वह जबलपुर आ रहे हैं। सुसराल में जेपी नड्डा के भव्य स्वागत की तैयारी हो रही है। इस मौके पर बैनर्जी परिवार जमाई षष्टी की रस्में निभाएगा। ससुराल में दामाद नड्डा की पसंद का मैन्यू तैयार किया जा रहा है। बता दें कि जेपी नड्डा पूर्व सांसद जयश्री बैनर्जी के दामाद हैं।

READ MORE : बड़ी खबर : यात्रीगण ध्यान दें, रेलवे ने 114 साल पुरानी व्यवस्था में किया बड़ा बदलाव 

वहीं  प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नड्डा के दौरे को लेकर कहा कि मध्य प्रदेश का सौभाग्य है, जिनके नेतृत्व में पार्टी काम कर रही है। समय की कमी है दिन भर के अत्यंत व्यस्त कार्यक्रम है। पूरे शहर में अगर स्वागत करते, तो समय बहुत लगता, इसलिए स्टेट हैंगर पर कार्यकर्ता स्वागत करेंगे। स्टेट हैंगर से जेपी नड्डा कार्यालय जाएंगे। लाल परेड मैदान में कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेंगे। कार्यालय में कार्यसमिति की बैठक और कैबिनेट की बैठक भी होगी।

READ MORE : हार्दिक पांड्या का ये कमाल देखकर मैदान में गईं पत्नी नताशा, वायरल वीडियो ने मचाई ‘तबाही’ 

JP Nadda :  CM शिवराज ने भोपाल के मोतीलाल नेहरू स्टेडियम पहुंचकर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दौरे की तैयारियों का समीक्षा की।  निरीक्षण कर जरूरी निर्देश दिए। इस दौरान कार्यक्रम स्थल पर ही CM और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने तैयारियों का जायजा लिया।  बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने बताया कि 1 जून को जेपी नड्डा भोपाल में रहेंगे। 2 और 3 तारीख को जबलपुर में रहेंगे। इस दौैरान मंडल स्तर से लेकर ऊपर तक के कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करेंगे।