IPL 2022 hardik pandya and natasa stankovic viral video 

हार्दिक पांड्या का ये कमाल देखकर मैदान में गईं पत्नी नताशा, वायरल वीडियो ने मचाई ‘तबाही’

Hardik Pandya Viral Video: आईपीएल सीजन में हार्दिक पांड्या का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है। उनके फैंस उनके शानदार फार्म को देखकर काफी खुश हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : May 30, 2022/12:06 pm IST

Hardik Pandya Viral Video: IPL 2022 आईपीएल सीजन में हार्दिक पांड्या का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है। उनके फैंस उनके शानदार फार्म को देखकर काफी खुश हैं। उन्हें जमकर बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं। हार्दिक पांड्या बतौर कप्तान अपने पहले ही आईपीएल सीजन में चैंपियन बने। उनका सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें हार्दिक अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के साथ जीत का जश्न मना रहे हैं।

यह भी पढ़ें: मध्यप्रदेश : नगरीय निकाय चुनाव में हावी रहेगी बुलडोजर पॉलिटिक्स, कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया ये आरोप

फाइनल मैच जीतने के बाद गुजरात टाइटंस का पूरा खेमा जश्न मना रहा था, तभी हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक भी मैदान में गईं। उन्होंने मैदान पर आते ही हार्दिक पांड्या को गले लगा लिया। इसी दौरान नताशा स्टेनकोविक के खुशी के आंसू निकल आए और वो इमोशनल नजर भी आईं। नताशा और हार्दिक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें:  घर के बाहर नींबू-मिर्ची लटकाने को आप भी मानते है अंधविश्वास, तो जाने इसके पीछे का विज्ञान

Hardik Pandya Viral Video: बता दें कि अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए फाइनल मुकाबले में गुजरात ने राजस्थान को 7 विकेट से हराकर ये खिताब अपने नाम किया। टीम के फाइनल जीतने के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ने मैदान में खूब जश्न मनाया। हार्दिक अपनी पत्नी को अपने लिए गुडलक मानते हैं। दोनों के साथ की तस्वीरें हमेशा सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती है,