Jabalpur Juda Hadtaal

Jabalpur Juda Hadtaal: फिर हड़ताल की राह पर जूनियर डॉक्टर, ओपीडी की बंद, अपनी इस मांग को लेकर कर रहे प्रदर्शन

Jabalpur Juda Hadtaal एक बार फिर जबलपुर में जूनियर डाक्टरों का प्रदर्शन जारी... जानिए किस वजह से पकड़ी हड़ताल की राह

Edited By :   Modified Date:  January 9, 2024 / 05:21 PM IST, Published Date : January 9, 2024/5:19 pm IST

Jabalpur Juda Hadtaal: जबलपुर। जबलपुर के नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज के जूनियर डाक्टरों ने दो माह से स्टाइपेंड नहीं मिलने के कारण आज अपने सभी ओपीडी बंद करके प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे जूनियर डाक्टरों की मांग है कि जबलपुर ग्रेजुएट चिकित्सा छात्रों को दो माह पहले से उन्हें स्टाइपेंड नहीं दिया गया जबकि अन्य जिलों में नियमित रूप से स्टाइपेंड दिया जा रहा है, वहीं फर्स्ट ईयर पी जी चिकित्सा छात्रों को अब तक पहला स्टाइपेंड भी नहीं मिला है।

Jabalpur Juda Hadtaal: जूनियर डाक्टरों ने बताया कि बार-बार उन्हें अपनी सैलरी के लिए हड़ताल करना पड़ता हैं, हालांकि हड़ताल की बात पर कुछ जूनियर डाक्टरों की स्टाइपेंड डाल दी गई है। लेकिन जूनियर डाक्टरों की मांग है कि सभी को एक साथ नियमित रूप से महीने की पांच तारीख को स्टाइपेंड मिलना चाहिए। इन्हीं सब मांगों को लेकर जूनियर डाक्टरों ने नेता जी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज के बाहर हड़ताल पर बैठ गए और अपनी मांग पूरी न होने पर इसी तरह हड़ताल को जारी रखने की बात कही।

जबलपुर से धरम गौतम की रिपोर्ट।

ये भी पढ़ें- MP Budget Session 2024: मोहन सरकार के पहले बजट सत्र का कार्यक्रम जारी, लेकिन नहीं आएगा बजट, जानें वजह

ये भी पढ़ें- Big Discount On Samsung Phones: सैमसंग लवर्स के लिए खुशखबरी, 10 हजार रुपए सस्ते हुए ये धांसू फोन, फटाफट करें बुक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें