Nigam Will seize Vehicle

टैक्स का भुगतान नहीं करने वालों की संपत्ति के साथ वाहन भी होंगे जब्त, टैक्स वसूली के लिए फरमान जारी

टैक्स का भुगतान नहीं करने वालों की संपत्ति के साथ वाहन भी होंगे जब्त, टैक्स वसूली के लिए फरमान जारी! Nigam Will seize Vehicle

Edited By :   Modified Date:  March 6, 2023 / 09:02 AM IST, Published Date : March 6, 2023/9:02 am IST

जबलपुर: Nigam Will seize Vehicle बकाया टैक्स की वसूली के लिए निगम एक्शन मोड पर आ गई है। अब वसूली के लिए निगम ने ऐसा फरमान जारी किया है कि बकायादारों की सांस फूलने लगी है। बताया जा रहा है कि 320 करोड़ के टैक्स बकाया है, जिसे वसूली जाना है।

Read More: पुलिस विभाग की पहल, आज प्रदेशभर में यातायात व्यवस्था की कमान संभालेंगी महिला पुलिसकर्मी 

Nigam Will seize Vehicle निगम आयुक्त स्वप्निल वानखड़े की ओर से जारी आदेश के अनुसार अब बकायादारों का वाहन जब्त किया जाएगा। बताया गया कि जिन्होंने टैक्स का भुगतान नहीं किया है, उनकी संपत्ति कुर्क की जाएगी साथ ही उनके वाहनों को भी जब्त किया जाएगा। निगम के इस फरमान से बकायादारों में हड़कंप है।

Read More: फटी रह गई पुलिस की आंखे जब 6 टुकड़ों में मिली महिला की लाश, 2 महीने पहले पति ने की थी हत्या, फिर सिंटेक्स में छुपाकर रखा

मिली जानकारी के अनुसार निगम क्षेत्र के अंतर्गत 320 करोड़ के टैक्स बकाया है। वसूली के लिए निगम की ओर से कई बार नोटिस जारी किया जा चुका है, लेकिन बकायादारों के कान में जूं भी नहीं रेंग रही। अब जब निगम ने ऐसा फरमान जारी कर दिया है तो हड़कंप मच गया है।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक