Jabalpur Crime News

Jabalpur Crime News : पति से विवाद के बाद नर्स ने की आत्महत्या, पंखे से लटकता मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

Jabalpur Crime News : विवाद के बाद जब सुबह ललित नीचे आया और उसने साक्षी के कमरे में झांका,तो उसके होश उड़ गए।

Edited By :   |  

Reported By: Abhishek Sharma

Modified Date:  May 9, 2024 / 04:10 PM IST, Published Date : May 9, 2024/4:10 pm IST

Jabalpur Crime News : जबलपुर। जबलपुर में एक नर्स ने संदिग्ध हालातों में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि निजी अस्पताल में नर्स का काम करने वाली साक्षी की शादी एक साल पहले जबलपुर के धनवंतरी नगर में रहने वाले ललित से हुई थी। शादी के बाद तो दोनों के बीच सब कुछ ठीक चल रहा था,लेकिन कुछ माह बाद से ही साक्षी का अपने पति ललित से चरित्र संदेह को लेकर झगड़ा होने लगा। रोज रोज होने वाले झगड़े की वजह से साक्षी मकान के निचले हिस्से में रह रही थी। जबकि ललित अपने माता पिता के साथ ऊपरी हिस्से में रह रहा है।

read more : Indian Desi Bhabhi Sexy Video : लाल साड़ी पहनकर पलंग पर ऐसा काम करती दिखीं भाभीजी, कैमरे के सामने ही मचा दिया गदर, जमकर वायरल हो रहा ये Sexy वीडियो 

कल रात भी चरित्र संदेह की बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ था। लड़ाई के बाद ललित अपने माता पिता के पास ऊपर चला गया। जबकि साक्षी मकान के निचले हिस्से में बने कमरे में चली गई। विवाद के बाद जब सुबह ललित नीचे आया और उसने साक्षी के कमरे में झांका,तो उसके होश उड़ गए। क्योंकि साक्षी का शव कमरे में लगे पंखे से झूल रहा है। जिसके बाद ललित ने पुलिस को मामले की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने साक्षी के शव को पीएम के लिए भेजा।

 

खुदकुशी की खबर बालाघाट में रहने वाले साक्षी के माता पिता को दी। बालाघाट से जबलपुर पहुंचे साक्षी के परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी किसी अनहोनी का शिकार हुई है। क्योंकि उसके पति ललित ने जबरन उसका गर्भपात करवाया था,और उस पर चरित्र को लेकर आरोप लगाता था। जिससे साक्षी काफी परेशान थी। लिहाजा उन्होंने पूरे मामले की गहराई से जांच करने के साथ ही पति पर कड़ी कार्यवाही की मांग की है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers