10 thousand reward declared on the accused

इन आरोपियों को ढूंढने पर मिलेंगे 10 हजार रुपए का इनाम, व्यापारी के घर की थी डकैती

10 thousand reward declared on the accused ऑटो पार्ट्स व्यापारी के घर डकैती मामला, आरोपियों पर 10 हजार रुपए का ईनाम घोषित

Edited By :   Modified Date:  August 1, 2023 / 10:12 AM IST, Published Date : August 1, 2023/10:12 am IST

10 thousand reward declared on the accused: जबलपुर। मध्य प्रदेश में इन दिनों बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे है। जिसके चलते क्राइम फिर बढ़ते जा रहें है। इसी कड़ी में जबलपुर में सूने घरों के अलावा चोरों के हौसले इतने बढ़ गए है कि लोगों की मौजूदगी में भी चोरी, डकैती की वारदात को अंजाम दे रहे है। मामला शहर के ओमती थाना क्षेत्र के नेपियर टाउन में लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

10 thousand reward declared on the accused: अब इस मामले में एसपी टी के विद्यार्थी ने आरोपियों के उपर ईनाम की घोषणा की है। चोरों को पकड़ने वाले को 10 हजार रुपए का ईनाम दिया जाएगा। डकैतों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीमों को जिले के बाहर भेजा गया है। बता दें 30 जुलाई को तड़के 4 बजे के करीब आठ से दस हथियारबंद बदमाश दलवीर सिंह के आलीशान मकान की खिड़की तोड़कर अंदर घुसे। घर के अंदर घुसने के बाद डकैतों ने दलवीर सिंह टुटेजा और उनकी पत्नी को हथियार की नोक पर बंधक बनाकर घर मे रखे लाखों रुपए के सोने चांदी के जेवर और नगदी पर अपना हाथ साफ किया था।

ये भी पढ़ें- डॉ गोविंद सिंह ने सिंधिया के खिलाफ दायर याचिका को लिया वापस, जानें क्या है पूरा मामला

ये भी पढ़ें- घट गए गैस सिलेंडर के दाम! आज से बदल गए ये जरूरी नियम, यहां जानें क्या-क्या हुए बदलाव

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें